बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: लाल साड़ी वाली भाभी और देवर के तूफानी...

Devar Bhabhi Dance Video: लाल साड़ी वाली भाभी और देवर के तूफानी डांस ने शादी में ला दी तबाही, देखते रह गए भईया

Date:

Related stories

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

आए दिन सोशल मीडिया पर भाभी ठुमका लगाते नजर आती हैं। वहीं अभी एक भाभी की वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों देवर और भाभी की एक जोड़ी ने काफी तहलका मचाया हुआ है। इस जोड़ी को जो भी देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा और बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहा है। आज से पहले आपने देवर और भाभी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वीडियो तो खूब वायरल होते हुए देखे होंगे लेकिन ऐसा वीडियो शायद ही कभी देखा होगा। जब शादी में देवर और भाभी ने अपने लटके-झटकों और खूबसूरत केमेस्ट्री से शादी में तहलका मचा दिया है।

शादी में भाभी के साथ झूमकर नाचा देवर

वीडियो पर फिदा हुए लोग

आपको बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इन दिनों शादी में हरियाणवीं गानों पर झूमकर डांस करते देवर और भाभी का डांस काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भाभी आप लाल कलर की साड़ी मजेदार डांस करती हुई नजर आ जाएंगी वहीं, दूसरी तरफ आप देख सकते हैं कि, देवर पेंट और शर्ट में नजर आ रहा है। देवर और भाभी के डांस करते हुए पूरी शादी में मनोरंजन कर रहे हैं। इस वीडियो को यूटयूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

देवर और भाभी के ये वीडियो लगातार वायरल होता जा रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वाकई में ये वीडियो काफी दिल को छू लेने वाला है। इस वीडियो के कमेंट देखकर साफ लग रहा है कि, ये वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रही है।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories