बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: हाड़कंपा देने वाली ठंड में देवर और भाभी...

Devar Bhabhi Dance Video: हाड़कंपा देने वाली ठंड में देवर और भाभी ने किया झन्नाटेदार डांस, यूजर्स बोले-हाय गर्मी

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया में इन दिनों डांस के एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इसके साथ ही खूब कमेंट भी करते हैं। लेकिन इस डांस वीडियो में सबसे ज्यादा जो प्यार देवर और भाभी के डांस वीडियो पर लुटाया जाता है वो शायद ही किसी दूसरी डांस वीडियो पर लुटाया जाता हो। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इन दिनों देवर भाभी के डांस वीडियो ने काफी तहलका मचाया हुआ है। जिस पर लोग जमकर केमेंट करते हुए देवर और भाभी के इस डांस को अब तक का सबसे बेस्ट डांस वीडियो बता रहें।

भाभी और देवर की जोड़ी था गई

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर अपनी नई-नवेली भाभी के संग हरियाणवीं गानें पर जबरदस्त डांस कर रहा है। भाभी को वो अपने जबरदस्त ठुमकों से सीधी टक्कर दे रहा है। इस वीडियो को शादी के किसी फंक्शन से रिकॉर्ड किया गया है और शादी से जुड़े इस वीडियो को Prince Saini Hr20 नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जैसे ही इस वीडियो को अपलोड किया गया लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। ये वीडियो सर्दी के मौसम में रिकॉर्ड किया गया है। जिसे देखकर लोग बोल रहे हैं हाय गर्मी।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

डांस देखते रह गए लोग

आपको बता दें, इस डांस वीडियो में लोग कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि, देवर ने अपनी नई नवेली भाभी को डांस से फेल कर दिया है। आपको बता दें, लाल साड़ी में भाभी बेहद खूबसूरत लग रही है और देवर के साथ परिवार वालों के सामने बिना झिझक के जबरदस्त ठुमकें लगा रही है। यही कारण है कि, जो भी इस वीडियो को दे रहा है वो बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहा है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वलायरल हो रहा है।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories