गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: देवर के संग मटक-मटक कर डांस करती भाभी...

Devar Bhabhi Dance Video: देवर के संग मटक-मटक कर डांस करती भाभी को देख लोगों की फटी आंखें, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, देवर के साथ भाभी जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी ने गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई है और सफेद शर्ट पहनें देवर के संग ‘मटक-मटक’ हरियाणवीं गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है।

देवर और भाभी का डांस वायरल

ये वीडियो किसी शादी का लग रहा है। जिसमें डीजे के सामने देवर और भाभी की जोड़ी अपने लटके झटकों से आग लगा रही है। वीडियो में भाभी के डांस एक्सप्रेशन इतने जबरदस्त हैं ,कि जो भी इस वीडियो के देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

भाभी की तारीफ नहीं करते थक रहे लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी के डांस देखने के लिए वहां पर लोगों की भीड़ काफी तालियां भी बजा रही है। देवर और भाभी के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा टाइम तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक कई हजार व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही देवर और भाभी के डांस की तारीफ करते हुए लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories