शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: बंद कमरे में देवर और भाभी के डांस...

Devar Bhabhi Dance Video: बंद कमरे में देवर और भाभी के डांस को देख-यूजर्स की बढ़ीं धड़कनें

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है। इस सोशल मीडिया ने ही लोगों को रातों रात स्टार बनाया है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया ने लोगों की सच्चाई भी खोलकर रख दी है। ऐसे में कई तरह वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर देवर और भाभी के अलग-अलग डांस वीडियो को खूब पसंद किया जाता है। आज भी जो वीडिय लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है।

देवर-भाभी ने किया झूमकर डांस

यूटयूब पर इन दिनों देवर और भाभी की जोड़ी ने तहलका मचाया हुआ है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी किसी बंद कमरे में हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। भाभी ने लाल कलर का सीड़ी पहनी हुई है तो वहीं, देवर सफेद कलर की शर्ट में नजर आ रहा है।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

केमेस्ट्री देख फैंस ने हारा दिल

दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। देवर के डांस स्टेप्स दिल छू लेने वाले हैं तो वहीं भाभी भी अपनी अदाओं से यूजर्स का दिल जीत रही है। भाभी इतनी खूबसूरत है कि, जो भी भाभी को इस तरह डांस करता हुआ देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर के लटके झटकों के आगे भाभी फेल हो गई है। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories