गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: दोस्तों के साथ मिलकर देवर ने भाभी संग...

Devar Bhabhi Dance Video: दोस्तों के साथ मिलकर देवर ने भाभी संग किया ऐसा जहरीला डांस, देखते रह गए मेहमान

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों देवर और भाभी के डांस वीडियो जमकर वायरल होते रहते हैं। जिन पर यूजर्स खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि, आप देवर और भाभी के डांस को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते हुए देख लेंगे। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है जिसमें आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी किसी शादी में गजब का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

देवर भाभी ने डांस से बांध दिया समां

इस दौरान आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री है। वीडियो में जहां एक तरफ भाभी ब्लू और रेड लहंगे में चेहरे पर घूंघट डाली हुई नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ देवर ने पेंट शर्ट पहनी हुई है। इस बीच उन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। देवर के साथ भाभी जिस तरह लटके झटके लगा रही है। उसे देखकर हर कोई हैरान है और खूब एंजोए कर रहा है।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

लोग जमकर लुटा रहे प्यार

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी के साथ उने यार दोस्त भी नजर आ रहे हैं जो कि, इस डांस को खूब एंजोए कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यब पर शेयर किए हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। लगातार लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट करके अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories