बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरपहाड़ी पर झूला झूलते हुए अचानक से खाई में गिरी लड़कियां, VIRAL...

पहाड़ी पर झूला झूलते हुए अचानक से खाई में गिरी लड़कियां, VIRAL VIDEO देख थम जाएंगी आपकी सांसे

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: पहाड़ों पर एडवेंचर करने का शौक हम सभी का होता है। लोग अक्सर अपनी फैमली के साथ घूमने के लिए ऐसी जगह का चुनाव करते हैं, जहां पर उन्हें जिंदगी का अहसास लेने में कोई दिक्क्त न हो। सोशल मीडिया पर भी एडवेंचर करने के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो पहाड़ों के बीच देखने में बहुत खूबसूरत दिखाई देते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एडवेंचर करने के एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी चक्कर जैसा आ जाएगा। आइए सबसे पहले हम आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं, जो पिछले काफी समय से वायरल हो रहा है।

झूला झूलते हुए हुआ हादसा

पहाड़ों पर हम जब भी घूमने जाते हैं तो अक्सर ऐसी जगह जाना चाहते है, जिसे देखने के बाद सबको हैरानी हो। कई बार अपनी इस एडवेंचर की यात्रा को यादगार बनाने के लिए हम सभी अपने मोबाइल में भी अक्सर फोटो और वीडियो को रख लेते हैं। ऐसे ही एडवेंचर का मजा लेने के लिए दो लड़कियां पहाड़ों पर गई हुई थीं। जहां पर ये लड़कियां के बड़ी खाई के बीच झूला झूलते हुए दिखाई दे रही हैं। झूला झूलते हुए अचानक से एक ऐसी घटना घटित हुई है जिसे देखने के बाद सबकी सांसे थम सी गई। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि लड़कियां बहुत ही अच्छे से झूले का मजा ले रही हैं, तभी अचानक से झूला टूट जाता है और लड़कियां खाई में गिर जाती हैं।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

हादसे के बाद भी लोगों ने बनाया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की हैं। लोगों का कहना है कि ऐसी चीजों से हमें सावधान रहना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि ” मौत के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं, कब किस दरवाजे से आ जाए किसी को भी पता नहीं होता।” लोगों ने सबसे ज्यादा गुस्सा तब उतारा है जब ये घटना घटित हो गई और लोग वीडियो बनाते ही रह गए।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories