रविवार, मई 26, 2024
होमViral खबरबीच सड़क पर लेट-लेटकर डांस करतीं 'पापा की परियों' को देख नहीं...

बीच सड़क पर लेट-लेटकर डांस करतीं ‘पापा की परियों’ को देख नहीं रूकेगी हंसी, Viral Video मौज करा देगा

Date:

Related stories

Viral Video: ढोल नगाड़े की आवाज को सुनकर हम अपने पैर को थिरकाने से रोक नहीं पाते है। कई बार हम किसी और की शादी में बज रहे ढोल पर भी नाचने लगते हैं। ऐसे में डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बह तेजी से वायरल होता रहता है। वायरल वीडियो में आप कई बार बच्चों के साथ – साथ बूढ़े ,और स्कूल की लड़कियों को डांस करते हुए देख सकते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक लड़की का भी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लड़की जबरतदस्त तरीके से डांस करते हुए दिख रही है। इस डांस को देखकर आप अपनी हंसी को भी नहीं रोक पाएंगे।

Also Read: Viral Video: सुरीली आवाज सुन इस महिला के मुरीद हुए सोनू सूद, दे दिया फिल्मों में गाने का ऑफर

लड़कियों ने किया ऐसा डांस छूट जाएगी हंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Sing (@deepaksing1695)

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते है की ढोल – नगाड़े बज रहे है। इस ढोल नगाड़े की ताल के साथ में दो – तीन लड़कियां जबरदस्त तरीके से नाच रही हैं। यह लड़कियां डांस में इतना खो गई है कि जमीन पर लोटने लगती हैं और वहां खड़े लोग ताली बजाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग अपने – अपने तरीके से कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर deepaksing1695 नाम के यूजर के द्वारा शेयर किया गया है। वहीं इस वीडियो पर जमकर लाइक और व्यूज आ रहे हैं।

लोगों ने किया मजेदार कमेंट

वायरल वीडियो किसकी शादी का और कहा का है इसके बारे में नहीं पता चल सकता है। लेकिन यह डांस खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद मजेदार कमेंट भी किया है। एक ने लिखा है “हम लड़कों का घमंड तोड़ दिया आज इन्होंने हम सोचते थे, ऐसे ड्रामा हम ही कर सकते हैं।” एक ने लिखा है कि ” पापा की परियां अपना नाम कर रही हैं।”

Also Read: IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Rishabh Pant पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान कहा – ‘कोई उसकी जगह नहीं…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories