मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरकंगाल पाकिस्तान में पिता की दिखी रईसी, शादी में ‘सोने की ईंटों’...

कंगाल पाकिस्तान में पिता की दिखी रईसी, शादी में ‘सोने की ईंटों’ से बेटी को तोला, वीडियो वायरल 

Date:

Related stories

Pakistan Marriage Video: कंगाल पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति से हर कोई वाकिफ है। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से लेकर Pakistan के वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ देश विदेश, इस्लामिक कंट्री और lMF से कर्ज मांग रहे थे। ऐसे में पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति को देखते हुए आईएमएफ ने देश चलाने के लिए कर्ज दे भी दिया। इसी बीच अब पाकिस्तान से खबर आ रही है, कि एक पाकिस्तानी शख्स ने अपनी बेटी को शादी के दिन खुशी से झूमते हुए उसे सोने की ईंटों में तोल दिया। बताया जा रहा है लड़की वजन करीब 70 किलो है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो हुआ वायरल 

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में खाने के लाले पड़े हैं। ऐसे में जब एक पिता ने अपनी बेटी की शादी पर उसे सोने की ईंटों से तोला तो इस दौरान वीडियो भी बनाया गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोग वीडियो देख हैरान हो रहे हैं, तो वहीं पाकिस्तान के लोग इस बात को लेकर नाखुश नजर आ रहे हैं। 

वहीं खबरों की मानें तो यह वीडियो किसी पाकिस्तानी रईस का है, जो कि दुबई में रहता है। और वह दुबई से अपना कारोबार करता है। 

वीडियो देख यूजर्स ने पिता को दी नसीहत

खबरों की मानें तो यह वायरल वीडियो करीब पांच महीने पहले का बताया जा रहा है। ऐसे में अब जब यह वायरल हुआ है, तो सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने लिखा कि “पाकिस्तान में व्याप्त आर्थिक संकट और तुर्किये तथा सीरिया में विनाशकारी भूकंप की स्थिति को देखते हुए यह धनराशि दिखावे के बजाय किसी की मदद के लिए दान की जानी चाहिए थी। ”

“इस शादी की चर्चा #पाकिस्तान और #दुबई में हो रही है , दूल्हा और दुल्हन ने अपने विवाह स्थल पर फिल्मी अंदाज में एंट्री की। पिता ने बेटी को सोने से तोला, जिसका बाद में वजन हुआ, #69 किलो #सोना । वायरल वीडियो को दर्शकों की खूब प्रतिक्रिया मिली। 

दुबई में पाकिस्तानी दुल्हन का वजन #70 किलो #सोने की ईंटों से हुआ। दूल्हे का नाम मुहम्मद और दुल्हन का नाम आयशा है। इस शादी की धूम #पाकिस्तान और दुबई में है, # दूल्हे और #दुल्हन ने अपने #विवाह स्थल पर फिल्मी अंदाज में एंट्री की।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories