मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबर'पापा की परी' ने बाइक को समझा जहाज ..भरी ऐसी उड़ान, सोशल...

‘पापा की परी’ ने बाइक को समझा जहाज ..भरी ऐसी उड़ान, सोशल मीडिया पर छा गया VIRAL VIDEO

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: लड़कियों के गाड़ी चलाने की स्टाइल से हम सभी वाकिफ हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर ऐसे कई वीडियो मिल जाते हैं जिनमें पापा की ये परियां गाड़ियों को जहाज की तरह चलती हुई दिखाई देती हैं। अक्सर पापा की इन परियों पर अलग – अलग तरह के मिम्स भी बनते रहते हैं। इन मिम्स को देखने के बाद हंसी अपने आप छूट जाती हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां सबसे ज्यादा हुनर ये लड़कियां ही दिखाती हैं।इनके द्वारा बनाए हुए वीडियोज भी बड़ी तेजी से वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो पापा की परी का पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर कहें तो क्या कहें।

बाइक से गिरकर किया कुछ ऐसा रिएक्ट

 

सोशल मीडिया पर अक्सर गाड़ियों के लड़ने भिड़ने के वीडियो दिखाई देते हैं। लेकिन कुछ दिनों से दो लड़कियों का स्कूटी से गिरते हुए एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद खुद ही हंसी छूट जाएगी। वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो पर लोगों ने कमेंट की बौछार लगा दी है। पापा की परियों के लिए इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर सबसे अच्छी जगह हैं। ऐसे में अब पापा की परियों के एक वीडियो को स्टाइलिशबॉय नामक एक यूजर ने डाला है।

वीडियो में आप अगर ध्यान से देखें तो दो लड़कियां बाइक पर बैठकर कहीं जा रही है। बाइक कुछ दूर चलती है उसके बाद अपने आप पलट जाती है। वायरल वीडियो को देखने पर लग रहा है कि लड़की स्कूटी चलाना अभी सीख रही है। वहीं पीछे बैठी हुई लड़की इतनी समझदार है कि घर के पास भी इसने हेलमेट को लागए रखा है। इस हेलमेट की वजह से उस लड़की को चोट नहीं लगती है।

ये भी पढ़ें: इन जबरा फीचर्स से HONDA CITY और MARUTI CIAZ की हवा निकालने आ रही HYUNDAI VERNA! लुक देख फट जाएंगी आंखें

लोगों ने बताया समझदारी का परिचय

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो पर लोग अब अलग – अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ” भले ही पापा की परी गिर गई है लेकिन इसने बाखूबी समझदारी का परिचय दिया है। घर समीप होने के बावजूद भी इस लड़की ने हेलमेट को पहन रखा है।” वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि ” बहन आप गाड़ी जरा धीरे से चलाइए।” अब वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

 

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories