शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरदूल्हा-दुल्हन ने गन के साथ स्टेज पर किया ऐसा स्टंट ,जला दुल्हन...

दूल्हा-दुल्हन ने गन के साथ स्टेज पर किया ऐसा स्टंट ,जला दुल्हन का फेस,Viral Video देख लोगों की थमी सांस

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में दूल्हा और दुल्हन अक्सर अलग – अलग तरह के स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। इन स्टंट के वीडियो को भी ये लोग अपने मोबाइल में बखूबी कैद कर लेते हैं। वहीं कुछ लोग अपने इस स्टंट को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर देते हैं। लोगों को उनके द्वारा किए गए ये स्टंट खूब पसंद आते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन के स्टंट करने का ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखकर आपको भी सिख लेने की जरुरत है। कई बार ये स्टंट हमें ही भारी पड़ जाते हैं और इसकी वजह से ही काफी नुकसान का भी सामना करना पड़ता है।

स्टंट दिखाने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के स्टंट के ये वीडियो पिछले काफी दिनों से अलग – अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को अगर आप ध्यान से देखें तो इसमें शादी के बाद जयमाला के समय दूल्हा और दुल्हन हाथ में स्पार्कल गन लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। अगल – बगल खड़े लोग भी इस शादी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी अचानक से कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से सबके सब चौंक गए हैं। दोनों को कैमरामैन गन को फायर करने के लिए कहता है तभी अचानक से इस गन में आग लग जाती है और इसकी लपटे दुल्हन की चेहरे तक आ जाती है। वहां खड़े लोग दुल्हन को बचाने के लिए दौड़ने लगते हैं।

Also Read: OnePlus Nord Buds 2 में मिल सकता है ANC सपोर्ट फीचर, कई खास खूबियों के साथ इस दिन करेगा धमाका!

ट्विटर पर अदिति नाम के अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो

वहीं 13 सेकेंड के इस वीडियो को अदिति नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोगों इस वीडियो को देखने के बाद भौचक्के रह गए हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद अदिति ने लिखा है कि ” आज के समय में अपने अच्छे दिन को भी लोग खराब कर ले रहे हैं।” हमें इस तरह की चीजों से सतर्क रहना चाहिए।

Also Read: भीषण गर्मी में लद्दाख वाली कड़कड़ाती ठंड का मजा लेना है तो LG के Dual Inverter AC लाएं घर, 3777 रुपए में ऐसे खरीदें

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories