गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरसांप से दिल्लगी पड़ी महंगी, Kiss करते वक्त कोबरा ने किया ऐसा...

सांप से दिल्लगी पड़ी महंगी, Kiss करते वक्त कोबरा ने किया ऐसा पलटवार तो उड़ गए युवक के होश, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होती रहती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए कई लोग अपने हुनर का वीडियो बनाकर उस पर डालते हैं तो वहीं कुछ लोग अजीबो-गरीब स्टंट्स करके लोकप्रियता पाने की कोशिश करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बेहद खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक की जान भी मुसीबत में पड़ जाती है।

सांप को किस की जबरदस्त कोशिश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कर्नाटका का है। इस वीडियो में युवक में देखा जा सकता है कि, एक शख्स सांप को किस करने की कोशिश कर रहा है जो उसको बिलकुल भी पसंद नहीं आया और फिर उस सांप ने पलटवार करते हुए ऐसा हमला किया जिसमें सभी को हैरान कर दिया और इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, युवक सांप को किस करने की कोशिश कर रहा है तभी सांप युवक पर पलटवार करते हुए उसके मुंह पर काट लेता है सांप के काटने ही उस युवक के होश उड़ जाते हैं और उस सांप को फेंक देता है। जिसके बाद युवक के होश उड़ जाते हैं। बता दें कि, युवक की जान सांप काटने से बाल-बाल बच गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कर्नाटका के कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले का बताया जा रहा है।

Also Read: Viral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इस तरह DJ बीट्स पर जमकर लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘ऑनलाइन सामने आए एक भयानक वीडियो में, कर्नाटक के शिवमोग्गा के एक व्यक्ति को कोबरा ने होंठ पर काट लिया जब उसने उसे चूमने की कोशिश की वह सांप के काटने से बच गया।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे अभी तक 10,000 बार देखा जा चूका है। वही इस पर सोशल मीडिया यूजर्स की अतरंगी कमेंट भी करते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा ‘सहमति के नजरिये से एक अच्छा सबक है ये वीडियो।’

Also Read: Sapna Choudhary New Song: देसी ठुमके से सपना ने लूट ली महफिल, विवेक राघव संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories