सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबर‘52 गज का दामन’ गाने पर छोटी बच्ची ने डांस कर तोड़ा...

‘52 गज का दामन’ गाने पर छोटी बच्ची ने डांस कर तोड़ा सपना चौधरी का रिकॉर्ड, VIRAL VIDEO मचा रही धमाल

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों के डांस करने का वीडियो वायरल होता रहता है। इन वीडियो में छोटे – छोटे बच्चे डांस करते हुए बहुत ही क्यूट लगते हैं। पिछले कुछ दिनों से छोटी बच्ची के डांस करने का ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा शेयर करने से खुद की उंगलियों को नहीं रोक पाया। बता दें कि यह बच्ची हरियाणवी सॉन्ग ’52 गज का दामन’ पर वीडियो में दिखाई दे रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के द्वारा शेयर किया गया है। अगर आपने इस क्यूट सी बच्ची का डांस अभी तक नहीं देखा है तो यहांपर आसानी से देख सकते हैं।

शादी समारोह में बच्ची ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची के डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने में किसी शादी समारोह का लग रहा है। वीडियो में बच्ची अपनी प्रतिभा को दिखाते हुए बेहतरीन डांस कर रही है। डांस करती इस बच्ची के अगल – बगल खड़े लोग उसका हौसला बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सपना चौधरी के डांस का हिट गाना ‘52 गज का दामन’ बज रहा है। इस गाने पर बच्ची इतनी बेफिक्र होकर डांस कर रही है जैसे उसे कुछ पता ही न हो की दुनिया में क्या चल रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

यूजर ने इस तरह बढ़ाया हौसला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)

छोटी सी बच्ची के इस डांस के वीडियो पर लोग उसका हौसला भी बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ” मुझे यह देखकर अच्छा लगा कि उसके आसपास खड़े लोग छोटी बच्ची का हौसला बढ़ा रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा है कि इस बच्ची ने अभी से सपना चौधरी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो पर 10 लाख के करीब व्यूज आ चूका है।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories