रविवार, मई 26, 2024
होमViral खबरValentine Day: मोहब्बत में उजड़े आशिकों के लिए खास ऑफर, टॉयलेट में...

Valentine Day: मोहब्बत में उजड़े आशिकों के लिए खास ऑफर, टॉयलेट में एक्स को फ्लश करने का नायाब मौका

Date:

Related stories

Valentine Day: फरवरी के शुरु होते ही, मोहब्बत का महीना शुरु हो जाता है। 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक लोग valentine week मना रहे हैं। इस दौरान वो अपने पार्टनर को अलग-अलग दिन के हिसाब से गिफ्ट दे रहे हैं। ऐसे में जिन लोगों का ब्रेकअप हो गया है या फिर वो किसी वजह से अपने प्रेमी या फिर प्रेमिका से अलग हो गए हैं और दुखी हैं। ऐसे लोगों के लिए एक अच्छा ऑफर है।

Valentine Day पर दिलजले आशिकों के लिए खास ऑफर

मोहब्बत में उजड़े ऐसे ही लोगों के लिए इस Valentine Day पर एक कंपनी खास ऑफर लेकर आयी है। जिसके तहत अपने एक्स पार्टनर को टॉयलेट में फ्लश करने का नायाब मौका मिल रहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब दिलजले लोगों के लिए इस लव वीक में कोई कंपनी खास ऑफर लेकर आयी है। इस कंपनी का कहना है कि, इस वेलेंटाइन अपने एक्स की सभी यादों को टॉयलेट में बहाकर मूवऑन करने का बहुत ही अच्छा समय है। इससे सारे दर्द और गम मिट सकते हैं।

ये ऑफर हू गिव्स ए क्रैप नाम की कंपनी लेकर आयी है। ये रिसाइकिल टॉयलेट पेपर बनाती है। कंपनी ने इसकी घोषणा whogivesacraptp नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है। कंपनी ने इसके लिए खास तरह का टॉयलट पेपर डिजाइन किया है। जिसमें पुराने लव लेटर्स, कार्ड्स, या फिर व्हाटसएप चैट के प्रिंटआउट को जोड़ा गया है।

एक्स को टॉयलेट में कैसे करें फ्लश?

कंपनी ने प्यार में धोखा खाने वाले लोगों से कहा कि, वो अपने पार्टनर की पुरानी चैट या फिर मेल और लवलेटर को उन्हें सेंड कर सकते हैं। जिसके बाद वो उनकी इन यादों को टॉयलेट पेपर में बदलकर आपको देंगे। जिसके बाद लोग इसे टॉयलेट में फ्लश कर सकते हैं और जिंदगी की पुरानी यादों को मिटा सकते हैं। ये ऑफर अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन के लोगों के लिए ही है। जिसका लाभ 29 फरवरी तक उठाया जा सकता है। ये खबर प्यार में धोखा खाए आशिकों के लिए एक राहत की खबर मानी जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories