मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: मिनी स्कर्ट में लड़की ने दिल्ली मेट्रो में लगाए ठुमके,...

Viral Video: मिनी स्कर्ट में लड़की ने दिल्ली मेट्रो में लगाए ठुमके, पंजाबी गाने पर किया ऐसा डांस की फटी रह गई लोगों की आंखें

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में हर शख्स सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है। इसके लिए वह तरह – तरह का तरकीब को ढूंढता है और फिर वीडियो को बनाता है। कई बार इस वीडियो के बनाने के लिए लोग अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं। वहीं आज के समय में लोग सबसे ज्यादा फेमस दिल्ली मेट्रो के द्वारा होना चाहते हैं। तभी आए दिन मेट्रो के अंदर का अजीबो गरीब तरह का वीडियो बनाकर वायरल करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से देखा जाए तो दिल्ली मेट्रो ने इस वायरल वीडियो के माध्यम से काफी नाम कमा लिया है।

वहीं दिल्ली मेट्रो की तरफ से भी इन वीडियो बनाने वालों के लिए लगातार एडवाइजरी जारी की जा रही है। दिल्ली मेट्रो ने कहा है कि ऐसी कोई भी हरकत न करें जिसकी वजह से दूसरे व्यक्ति को परेशानियों का सामना करना पड़े। इतना एडवाइजरी जारी किए जाने के बाद भी लोग अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अब एक लड़की के मेट्रो के अंदर डांस करने का वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। यह लड़की पंजाबी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

पंजाबी गाने पर मेट्रो पर डांस

वायरल वीडियो को अगर आप गौर करें तो इसमें एक लड़की खड़ी है उसके बाद पंजाबी गाने पर अचानक से नाचने लगती है। वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि लड़की के डांस के कारण लोगों को किसी भी तरह की दिकक्त नहीं हो रही ही। इस वायरल लड़की ने अपनी सुरक्षा का भी विशेष ध्यान दिया है। इसलिए इसने मास्क भी पहन रखा है। मास्क की वजह से लड़की का चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोग रिएक्शन भी मजेदार तरीके से दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:Bangaluru Rapido Case: बेंगलुरु में चलती ‘रैपिडो’ बाइक से महिला ने लगाई छलांग, कारण जान रह जाएंगे दंग

itz__officialroy से शेयर किया गया वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by self taught✨ (@itz__officialroy)

लड़की के डांस के इस वीडियो को itz__officialroy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी तक एक लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है। वहीं मेट्रो के इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोग भड़क भी रहे हैं। लोग कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ऐसे लोगों को मेट्रो में आना – जाना बैन कर देना चाहिए।

इसे भी पढ़ें:Viral Video: जानें इस मासूम बच्ची के PM Modi क्यों हो गए मुरीद? वीडियो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें