रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरदूल्हा-दुल्हन के शादी का VIRAL VIDEO मचा रहा है तहलका,हुआ कुछ ऐसा...

दूल्हा-दुल्हन के शादी का VIRAL VIDEO मचा रहा है तहलका,हुआ कुछ ऐसा की दुल्हन की निकल गई चीख

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अनेकों शादी के मजेदार वीडियो देखने को मिल रहे हैं। ये वीडियो ऐसे होते हैं कि कोई भी इन्हें देखे उसका हस – हंसकर पेट फूलने लगेगा। ऐसे ही शादी का एक वीडियो पिछले काफी समय से यूटयूब पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने में बहुत ही मजेदार है।

अचानक से स्टेज पर गिरी दुल्हन

वायरल वीडियो किसी व्यक्ति के शादी में वरमाला पहनने के दौरान का है। इस वीडियो पहले दुल्हा – दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाई दे रहें हैं। आसपास खड़े लोग भी बड़ी हंसी खुशी के साथ शादी का मजा ले रहे हैं। दुल्हा जैसे ही दुल्हन को वरमाला पहनाता है, अचानक से वहां खड़े लोग तेज से हंसने लगते हैं। लोगों के हंसने के पीछे की वजह है कि अचानक से किसी व्यक्ति ने लड़की के समीप जाकर पटाखें फोड़ दिया। स्टेज पर खड़ी दुल्हन पटाखे के डर से गिरती हुई दिखाई दे रही है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

लोगों ने जमकर वीडियो को किया शेयर

वायरल हो रहे इस वीडियो को लोगों ने जमकर शेयर किया है। लोग इस वायरल हो रहे वीडियो पर अलग – अलग तरह की प्रतिक्रिया भी व्यक्त किया है। वायरल वीडियो के कॉमेंट में एक यूजर ने फनी तरह से लिखा है कि ” किसी को ऐसे नहीं करना चाहिए देखिए भाभी कितनी डर गई हैं।”

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories