रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: OMG! मगरमच्छ में अचानक आयी सुपर पावर, एक झटके में...

Viral Video: OMG! मगरमच्छ में अचानक आयी सुपर पावर, एक झटके में लोहे की सलाखों को तोड़ हुआ रफूचक्कर

Date:

Related stories

Viral Video: मगरमच्छ का नाम सुनते ही हमारा ध्यान सबसे पहले समुद्र और नदी की तरफ जाता है। देखने में ये मगरमच्छ बहुत बड़े आकार के होते हैं। समुद्र में रहने वाले इन मगरमच्छों की बात करें तो इनका वजन 1000 किलों से भी ज्यादा होता है और ये कम से कम 20 फीट लंबे होते हैं। ऐसे में यह जीव बड़ा ही शक्तिशाली माना जाता है। मगरमच्छ के पास ताकत भी अथाह होती है। यह ऐसा जीव है जिसे बहुत कम लोगों ने देखा होगा या यूं कहें कि इस जीव को उन्हीं लोगों ने देखा होगा जिन्होंने चिड़ियाघर और समुद्र का सैर किया हो। लेकिन सोशल मीडिया पर मगरमच्छ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सबकी आंखें फटी की फटी रह गई हैं। बता दें कि इस वायरल वीडियो में मगरमच्छ अपनी असली ताकत को दिखते हुए नजर आ रहा है।

सलाखों को तोड़कर विचरण करता मगरमच्छ

सोशल मीडिया पर आपको जीव – जंतुओं से जुड़े हुए कई लाखों वीडियो मिल जाएंगे। ये वीडियो देखने में हमें खूब अच्छे लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर अकाउंट @TheFigen_के द्वारा वायरल किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक मगरमच्छ अपनी असली ताकत को दिखाते हुए दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस अकाउंट से ऐसे ही अजब – गजब वीडियो पोस्ट किए जाते रहते हैं। ऐसे में इस बार एक ऐसा वीडियो @TheFigen_अकाउंट से शेयर किया गया जिसमें एक मगरमच्छ बाड़े को तोड़कर निकलते हुए दिखाई दे रहा है। हम सभी जानते हैं कि ये बाड़े लोहे के होते हैं और देखने में भी बहुत मजबूत होते हैं ऐसे में मगरमच्छ के द्वारा ऐसे पलक झपकते ही तोड़ दिया गया है।

Also Read: हिंदी बोलने के लिए मशक्कत करती नजर आईं Nysa Devgan, वायरल वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर सभी चीजों की तरह ही इस मगरमच्छ का वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वहीं अगर इस वीडियो को देखने वालों की बात करें तो 11 लाख से भी ज्यादा लोगों ने वायरल हो रहे इस वीडियो को देखा है।

Also Read: Pawan Khera को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार, दिल्ली में पेशी के बाद असम ले जाने की तैयारी

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories