मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: वरुण धवन की भतीजी ने डांस में दिया कैटरीना कैफ...

Viral Video: वरुण धवन की भतीजी ने डांस में दिया कैटरीना कैफ को मात, अपने डांस मूव्स से मचाया तहलका… दीवाने हुए फैंस

Date:

Related stories

Viral Video: अंजिनी धवन अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। उनके द्वारा शेयर किए गए ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब होते हैं और फैंस को भी खूब पसंद आते हैं। ऐसे में अंजिनी धवन का एक नया वीडियो बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है । इस वीडियो में अंजनी साल 2008 के एक गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रही हैं। फैंस भी उनके इस डांस को देखकर मंत्र मुग्ध हो गए हैं।

ख्वाब देखे गाने पर लगाया गजब का ठुमका

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

अंजिनी धवन अक्सर अपने डांस के वीडियो को शेयर कर धमाल मचाती रहती हैं। उन्होंने इस बार साल 2008 में आई फिल्म रेस का गाना ख्वाब देखे पर बहुत ही बेहतरीन तरीके से डांस स्टेप को फॉलो करते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो पर शनाया कपूर ने भी रिएक्ट किया है शनाया ने दिल आंखें वाली एक इमोजी शेयर किया है। वहीं अभिनेत्री अक्षांका शर्मा भी इस गाने पर बहुत ही मजेदार तरीके से रिएक्ट करते हुए दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: Amit Shah Bastar Tour: बस्तर में गरजे अमित शाह, बोले- ‘नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में’

अंजिली धवन ने दिखाया डांस टेलेंट

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

वरुण धवन की भतीजी अंजिली धवन ने इस वीडियो को शेयर करके अपने डांस टेलेंट को दिखाया है। इस वीडियो में अंजिली अपने चाचा के गाने पर ही नाचते हुए दिखाई दे रही हैं। कुछ समय पहले ही अंजिनी धवन का जन्मदिन भी था। अपने जन्मदिन को उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से मनाया।अंजिनी अक्सर सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ का शुभारंभ, CM Shivraj ने महिलाओं से कही ये बात

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories