रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरमास्टर साहब के पढ़ाने का अजब - गजब तरीका देखकर छूट जाएंगी...

मास्टर साहब के पढ़ाने का अजब – गजब तरीका देखकर छूट जाएंगी हंसी, VIRAL VIDEO पर इस तरह आए रिएक्शन

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: टीचरों का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। ये वीडियो देखने में इतने में मजेदार होते हैं बिना शेयर किए इसे अपने उंगलियों को रोक ही नहीं सकते। इन मजेदार टीचरों के पढ़ने का अपना एक स्टाइल होता है। इन स्टाइल की वजह से बच्चों को भी पढ़ने में काफी मदद मिलती है। ऐसा ही एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दोनों वायरल हो रहा है।

 बिहार के मास्टर जी का होली का वीडियो हुआ वायरल

पिछले साल बिहार के इन मास्टर साहब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में मास्टर साहब बहुत ही क्रिएटिव ढंग से अंग्रेजी पढ़ते हुए दिखाई दिए थे। उनका यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा था। ऐसे में आज होली के त्योहार के समय मास्टर साहब बच्चों को रंगों के बारे में जानकारी देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मास्टर साहब एक ब्लैकबोर्ड के सामने खड़े हैं। इस ब्लैक बोर्ड पर होली स्पेशल क्लास लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो के इस ब्लैकबोर्ड पर सात रंगों के नाम लिखें हुए हैं। इस दौरान मास्टर साहब इन गानों को गिनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

ट्वीटर से वायरल हुआ मास्टर साहब का वीडियो

बिहार के मास्टर ब्लास्टर साहब का ये वीडियो ट्वीटर से वायरल हुआ है। लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा हुआ है ‘ गुरु जी का होली पाठयक्रम ! ये वीडियो समस्तीपुर के शिक्षक का बताया जा रहा है।’

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories