सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोBajaj Pulsar की इस बंद हो चुकी Bike के नए अवतार...

Bajaj Pulsar की इस बंद हो चुकी Bike के नए अवतार ने ग्राहकों की करायी मौज, मात्र 1000 में कैसे बनाएं अपना

Date:

Related stories

Bajaj Pulsar 220F Bike: देश की सबसे पुरानी ऑटो कंपनियों में शुमार बजाज का विश्वास आज भी उनके ग्राहकों के बीच ठीक वैसा ही है जैसा कि, 70 के दशक में हुआ करता था। बजाज के स्कूटर्स और बाइक को खरीदने के लिए यूजर्स आज भी उतने ही बेताब रहते हैं जितना कि वह पहले रहते है। यही कारण है कि कंपनी भी अपने ग्राहकों की इस पसंद का खास ध्यान रखते हुए एक से बढ़कर एक स्कूटर और बाइक्स मार्केट में पेश करती रहती है। एक बार फिर से बजाज अपने 16 साल पुरानी बाइक Bajaj Pulsar 220F को नए वर्जन में पेश करने जा रही है। इसके लुक से लेकर फीचर्स तक को लेकर कई बड़े बदलाव होने जा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, ये बाइक लगातार बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिलों की लिस्ट में शुमार रही है। लेकिन उसके बाद इसे बंद कर दिया गया। अब एक बार फिर से इस बाइक को नए वर्जन के साथ पेश किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Ola के लिए सिर दर्द बने Ampere Zeal EX Electric Scooter को 6000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें फीचर्स और कीमत

Bajaj Pulsar 220F Bike के फीचर्स

इंजन 220 cc का सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड इंजन 
पावर पावरआउटपुट 20.8 bhp
टार्क टॉर्क 18.5 Nm
गियरबॉक्स 5 स्पीड गियरबॉक्स

Bajaj Pulsar 220F Bike में क्या है खास?

पल्सर 220F को बंद करने की वजह तो सामने नहीं आ सकी थी। लेकिन पल्सर F250 और N250 को लॉन्च होना ही इसके बंद किए जानें का कारण माना जाता है। अब खबर है कि, कंपनी F250 और N250 के अपडेट वर्जन के साथ इस बाइक को पेश कर सकती है। कंपनी Pulsar 220F फिर से लॉन्च करने का कोई कारण तो नहीं बता रही है। लेकिन इस बाइक को दोबारा से मार्केट में उतारकर कंपनी एक बार फिर से बड़ा धमाका करने जा रही है। इस बाइक के नए वर्जन की कोई जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन खबर है कि, 1,000 रुपये की टोकन राशि देकर 220एफ को बुक किया जा सकता है। मार्च से इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी। ब्लैक-रेड और ब्लैक-ब्लू कलर कॉम्बिनेशन कलर के साथ इस बाइक को पेश किया जा सकता है। इस बाइक में सिंगल-चैनल ABS सिस्टम और हार्डवेयर सेटअप में एक डबल क्रैडल डाउन ट्यूब फ्रेम मिल सकता है। कंपनी इस ऑफर को कभी भी बदल सकती है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories