शुक्रवार, मई 24, 2024
होमऑटोBajaj Pulsar NS200 में मिल सकता है बड़ा अपडेट, LED हैडलाइट के...

Bajaj Pulsar NS200 में मिल सकता है बड़ा अपडेट, LED हैडलाइट के साथ आएंगे कई धांसू फीचर्स!

Date:

Related stories

Bajaj Pulsar NS200: देश की बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) अपने दमदार वाहनों के लिए मशहूर है। बजाज की कई बाइक्स अपने खास फीचर्स और स्टाइल की वजह से लोगों की पहली पसंद बनती है।

ऐसे में अगर आप बजाज वाहन के समर्थक हैं तो आपको इस खबर से खुशी मिल सकती है। दरअसल बजाज जल्द ही अपनी धांसू बाइक बजाज पल्सर एनएस200 (Bajaj Pulsar NS200) में बड़ा अपडेट ला सकती है। आगे जानिए क्या है इसकी डिटेल।

Bajaj Pulsar NS200 के संभावित फीचर्स

नई बजाज पल्सर एनएस200 बाइक का डिजाइन काफी बदला हुआ हो सकता है। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस बाइक में नई एलईडी हैडलैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी DRLS, एलईडी इंडीकेटर और नया स्विचगियर मिल सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई बजाज पल्सर एनएस200 बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल्स और SMS अलर्ट दिया जा सकता है।

Bajaj Pulsar NS200 में मिल सकता है धांसू इंजन

इंजन 199.5cc
ताकत24bhp
टॉर्क19nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड

उधर, बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 199.5cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल सकता है। ये 24bhp की ताकत और 19nm का टॉर्क जेनरेट करेगी। साथ ही इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। बाइक के फ्रंट में अपसाइड डाउन फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिल सकता है।

वहीं, बाइक में डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है। इस बाइक की कीमत 1.50 लाख से अधिक हो सकती है। फिलहाल इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories