गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटो4 लाख से कम कीमत पर घर लाएं चमचमाती Ford Ecosport SUV...

4 लाख से कम कीमत पर घर लाएं चमचमाती Ford Ecosport SUV कार, मौका गंवाया तो पछताएंगे

Date:

Related stories

Ford Ecosport SUV: इंडियन ऑटो सेक्टर में इस वक्त काफी नई गाड़ियां आने के लिए तैयार हैं। ऐसे में आप भी अगर कार खरीदने की सोच रहे हैं मगर आपके पास बजट की कमी  हैं तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। दरअसल, नई कार घर लाने के लिए अच्छे बजट का होना जरूरी है। ऐसे में आपके पास सीधा सा विकल्प है सेकेंड हैंड कार का, जी हां, मतलब कि पुरानी कार को घर लाने एक अच्छा मौका है। जानिए क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

Ford Ecosport SUV को सस्ते में खरीदें

देश में काफी लोग हैं, जो कुछ समय ही गाड़ी चलाकर उसे बेचने का शोक रखते हैं। ऐसे में आप इसका फायदा उठाकर अपने लिए एक दमदार कार खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको अधिक कुछ भी करने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि Ford Ecosport SUV के कई विकल्प हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं। इन सभी की जानकारी महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस (Mahindra First Choice) ऑनलाइन पोर्टल से ली गई है।

FORD ECOSPORT AMBIENTE 2013

ऑनलाइन पोर्टल पर दी गई जानकारी के मुताबिक, FORD ECOSPORT AMBIENTE 2013 डीजल इंजन के साथ आती है। ये अब तक 85000 किलोमीटर चल चुकी है। ग्रे कलर के साथ आने वाली ये कार मैनुअल गियरबॉक्स को सपोर्ट करती है। इस कार के लिए 3.75 लाख रुपये मांगे गए हैं।

FORD ECOSPORT TITANIUM 2017

फोर्ड की FORD ECOSPORT TITANIUM मॉडल 51000 से अधिक चल चुका है. ये साल 2017 का मॉडल है। ये कार डीजल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इस कार का रंग सफेद है। मालिक ने इस कार के बदले 6.5 लाख रुपये की मांग की है।

FORD ECOSPORT TITANIUM 2017

FORD ECOSPORT कार अब तक 50000 से अधिक दूरी तय कर चुकी है। ये कार डीजल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इस कार का रंग सफेद है। कार के मालिक ने इसके लिए 7 लाख रुपये की मांग रखी है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories