रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोमात्र 1 लाख रुपये की मासिक EMI पर घर ले आएं चमचमाती...

मात्र 1 लाख रुपये की मासिक EMI पर घर ले आएं चमचमाती Toyota Urban Cruiser Hyryder, तगड़े फीचर्स से है लैस

Date:

Related stories

Toyota Urban Cruiser Hyryder: टोयोटा की कोई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि कम कीमत में किस गाड़ी को घर लाया जाए तो हम आपके लिए एक गजब का EMI प्लान लेकर आए हैं। जिसके जरिये आप Toyota Urban Cruiser Hyryder के बेस वेरिएंट को बहुत कम डाउनपेमेंट देकर घर ला सकते हैं। हम आपको यहां इस गाड़ी को बुक करने से लेकर घर लाने तक पूरा प्रोसेस बता रहे हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder के लिए EMI प्लान

टोयोटा की इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको इसके E वेरिएंट के लिए 1.34 लाख रुपये की डाउनपेमेंट राशि चुकानी होगी। इस पर  आपके द्वारा दिए गए डाउन पेमेंट के हिसाब से 5 साल यानी 60 महीने के लिए 25562 रुपये की मासिक किस्त फिक्स कर दी जाएगी। इसके अलावा अगर किसी और वेरिएंट को लेना चाहते हैं तो आपको ज्यादा राशि देनी पड़ सकती है। इसके टॉप एंड वेरिएंट के लिए आपको 2.13 लाख रुपये कम से कम चुकाने होंगे और उसी हिसाब से आपकी मासिक किस्त तय कर दी जाएगी।

Toyota Urban Cruiser Hyryder के फीचर्स और इंजन

इस गाड़ी को V AT, S Hybrid, G hybrid,V Hbrid और बेस मॉडल Toyota Hyryder E में पेश किया जाता है। इस गाड़ी में 1.5 लीटर का माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से लैस इंजन दिया जाता है। जिसकी क्षमता 103 पीएस की अधिकतम शक्ति के साथ 137 एनएम का पीक टॉर्क निकालने की है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट जो कि 1.5 लीटर स्ट्रॉग हाइब्रिड के साथ आता है। इस इंजन की क्षमता 116 पीएस की शक्ति उत्पन्न करने की है। दोनों  ही इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड एमटी के साथ जोड़े गए हैं।

फीचर्स Toyota Urban Cruiser Hyryder
इंजन 1.5 लीटर का माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम
शक्ति 103 पीएस की अधिकतम शक्ति
टॉर्क 137 एनएम का पीक टॉर्क
ट्रांसमिशन5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड एमटी

Toyota Hyryder इन्फोटेनेमेंट सिस्टम

फीचर्स के तौर पर देखेंगे तो इसमें 9 इंच के साइज वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। एंबियंट लाइटिंग के साथ पैडल शिफ्टर्स की सुविधा दी जाती है। पैनारोमिक सनरूफ और वायरलैस चार्जिंग की सुविधा भी इस गाड़ी में दी गई है।  

याद रखें यहां सिर्फ जानकारी के मकसद से बताया गया है। खरीदने से पहले शोरूम या कंपनी की साइट से जानकारी हासिल कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories