शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोकेवल 12484 रुपये के दाम पर अपने घर लाएं ये Electric Scooter!...

केवल 12484 रुपये के दाम पर अपने घर लाएं ये Electric Scooter! चलाने के लिए नहीं चाहिए ड्राइविंग लाइसेंस

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स ने काफी कम समय में अपनी जगह बना ली है। देश और विदेश की कई कंपनियों ने अपने दमदार मॉडलों को पेश किया है। इसी बीच अगर आप किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। आप इस आर्टिकल से एक अच्छे ऑफर की जानकारी ले पाएंगे और काफी कम कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद पाएंगे तो चलिए फटाफट जानते हैं कि क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

OKAYA Freedom LI-2 Electric Scooter पर ऑफर

देश की मशहूर ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट से OKAYA Freedom LI-2 Electric Scooter को कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस स्कूटर में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर को खरीदकर आप अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के सपने को पूरा कर सकते हैं। ई-कॉमर्स कंपनी पर इस स्कूटर को 74899 रुपये में लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: MARUTI ERTIGA ने ALTO और WAGONR को इस मामले में छोड़ा पीछे, 7 सीट वाली कार को जमकर खरीद रहे लोग

हालांकि, इस पर कई ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। इस डील पर फेडरल बैंक और HSBC  बैंक के कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। साथ ही UPI से पेमेंट करने पर 1 फीसदी का लाभ मिलेगा। वहीं, जनवरी और फरवरी में इसे खरीदने पर एक स्पेशल कूपन का फायदा उठाया जा सकता है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा इसे 12484 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक और कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

OKAYA Freedom LI-2 Electric Scooter के फीचर्स

फ्लिपकार्ट पर ये 4 कलर ऑप्शन के साथ मौजूद है। इस स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस और आरटीओ रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है। इसमें LED हैडलाइट्स और DRL के साथ हैडलैप्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि ये फुल चार्ज होने के बाद 75KM की रेंज दे सकता है। इसकी अधिकतम रफ्तार 25KM है।

Model Name Freedum LI-2
Range 75 km
Brand Color Metallic Silver
Motor Type Brushless DC Hub Motor
Maximum Torque 68 nm
Maximum Speed 25 km/h
Console Features Battery Indicator, Speedometer, Tachometer, Trip/Odometer

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories