सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोCitroen Cars in India: सिट्रॉएन की कार खरीदने का अभी है अच्छा...

Citroen Cars in India: सिट्रॉएन की कार खरीदने का अभी है अच्छा मौका, नए साल से जेब पर पड़ सकता है इतना ज्यादा बोझ

Date:

Related stories

Citroen Cars in India: भारतीय कार बाजार में टाटा मोटर्स, मारुति सुजुकी और हुंडई जैसी कार कंपनियों की धूम है। ऐसे में फ्रांस की कार मेकर कंपनी सिट्रॉएन ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। जी हां, बीते कुछ सालों में सिट्रॉएन ने C3, EC3, C3 Aircross और C5 Aircross कारों को लॉन्च किया है।

अगर आप भी इन कारों में से किसी को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको झटका लग सकता है। दरअसल सिट्रॉएन अपनी कारों के दाम में इजाफा (Citroen Cars in India) करने वाली है। ऐसे में इन कारों की एक्सशोरूम कीमत में बढ़ोतरी हो जाएगी। इसका सीधा असर ग्राहकों की जेब पर पड़ेगा। जानिए क्या है पूरी खबर।

Citroen कंपनी बढ़ा सकती है कारों के दाम

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सिट्रॉएन कंपनी अगले महीने से अपनी कारों के दाम बढ़ाने वाली है। मतलब 1 जनवरी 2024 से सिट्रॉएन की कारों को खरीदने के लिए ज्यादा कीमत चुकानी होगी। दावा किया जा रहा है कि कंपनी अपनी कारों के दाम में 2.5 से 3 फीसदी तक का इजाफा कर सकती है। ये इजाफा अलग-अलग मॉडलों के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है।

Citroen क्यों बढ़ाएगी कारों की कीमत

सिट्रॉएन कंपनी ने अभी तक कारों की कीमतों में वृद्धि करने का कारण नहीं बताया है। बताया जा रहा है कि कंपनी की आंतरिक लागत में बढ़ोतरी के चलते कारों के दाम में इजाफा किया जाएगा। कारों की कीमत में कितनी बढ़ोतरी होगी, इसकी जानकारी कंपनी आने वाले कुछ दिनों में साझा कर सकती है।

Citroen की कारों पर डिस्काउंट ऑफर

ऐसे में अगर आप 31 दिसंबर 2023 तक सिट्रॉएन की कार खरीदते हैं तो आपको 3.5 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है। इसमें Citroen C3 पर 99 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है। Citroen C3 Aircross पर 1.5 लाख रुपये तक का लाभ और Citroen C5 Aircross पर 3.5 लाख रुपये तक का फायदा लिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories