शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमऑटोसिर्फ 10000 रुपये में घर ला सकते हैं Hero Electric Scooter, मिलेगी...

सिर्फ 10000 रुपये में घर ला सकते हैं Hero Electric Scooter, मिलेगी 140KM की रेंज और फास्ट चार्जिंग फीचर

Date:

Related stories

ऐसे ही नहीं Ather 450X Electric Scooter के प्यार में पागल हो रहे लोग, इन फीचर्स के दम पर बना सबका लाडला

Ather 450X Electric Scooter एक बहुत ही जबरदस्त स्कूटर है जिसमें आपको कई जबरदस्त फीचर्स मिल रहे हैं। अगर अभी तक आप ने कोई अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीदा है तो इसे खरीद सकते हैं।

Ola को टक्कर देने वाले TVS iqube Electric Scooter को 20000 में घर लाने का शानदार मौका! ऐसे खरीदें

TVS iqube Electric Scooter को बहुत ही कम दाम पर खरीद सकते हैं। ये इलेक्ट्रिक स्कूर बहुत ही अच्छा स्कूटर माना जाता है। इसकी स्पीड और माइलेज बहुत अच्छी है।

Hero Electric Scooter: देश का इलेक्ट्रिक वाहन सेक्टर अपने नए-नए मॉडलों से ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है। ऐसे में एक तरफ जहां पर इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियं के बीच रेंज और फीचर्स को लेकर आगे निकलने की होड़ लगी हुई है। ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर घर लाने की सोच रहे हैं और आपके पास बजट की कमी है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Hero Electric Scooter को सस्ते में खरीदें

हम इस खबर में बताने जा रहे हैं हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप कैसे कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको अधिक कुछ भी नहीं करना है। जानिए क्या है Hero Electric Scooter को एक अच्छे फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने का मौका।

Hero Optima CX Dual पर फाइनेंस प्लान

हीरो कंपनी के Optima CX Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 85190 रुपये है। वहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत 89038 रुपये हो जाती है। 10000 रुपये की डाउनपेमेंट करने के बाद आपको 79038 रुपये का लोन लेना होगा। ऐसे में अगर आप 3 साल के लिए 9 फीसदी की दर से ब्याज लेते हैं तो आपको अगले 3 सालों तक हर महीने 2513 रुपये की EMI भरनी होगी।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Hero Optima CX Dual के फीचर्स

हीरो कंपनी के इस स्कूटर में 51.2V की बैटरी दी गई है। इसमें 1200 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 140KM तक चलाया जा सकता है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 45KM प्रति घंटा है। इस स्कूटर को पूरी तरह से चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। हीरो ने इस स्कूटर में क्रूज कंट्रोल का फीचर दिया है। इसमें रिवर्स असिस्ट भी दिया गया है। अलॉय व्हील्स के साथ इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है।

मॉडलHero Electric Scooter
बैटरी51.2V
इलेक्ट्रिक मोटर 1200
रेंज140KM
टॉप स्पीड 45KM
चार्जिंग टाइम4 से 5 घंटे

इसका रखें ध्यान

ध्यान रहे कि यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए फाइनेंस प्लान को बताया गया है। इस बाइक को फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक साइट या फिर बैंक से संपर्क करना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories