रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोलग्जरी फीचर्स के साथ Honda ने लॉन्च की शानदार Bike, इंजन देख...

लग्जरी फीचर्स के साथ Honda ने लॉन्च की शानदार Bike, इंजन देख बोलेंगे- ये तो जादू है

Date:

Related stories

Honda Hornet 2.0 Bike: देश की बड़ी वाहन कंपनी Honda के बाइक्स हो या फिर कार लोगों को खूब पसंद आती हैं। यही कारण है कि, जब सबसे ज्यादा सेल वाली कंपनियों की बात होती है तो सभी का ध्यान होंडा की तरफ जाता है। अपने चाहने वालों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च करती है। होन्डा ने अपनी एक ऐसी ही बेहद शानदार बाइक Honda Hornet 2.0 को अपडेट वर्जन के साथ पेश किया है।

Honda Hornet 2.0 Bike हुई लॉन्च

इस बाइक को स्ट्रीट फाइटर बताया जा रहा है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1,39,000 रुपए है। इस शानदार बाइक को Pearl Igneous Black, Matte Sangria Red Metallic, Matte Marvel Blue Metallic and Matte Axis Gray Metallic जैसे कलर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है।

इसके साथ ही इस बाइक का ओबीडी2 कंप्लायंट इंजन  इसे और भी खास बनाता है। इस बाइक का मुकाबला TVS Apache RTR 200 4V और Bajaj Pulsar NS200 जैसी गाड़ियों से है। कंपनी इस बाइक पर 10 साल की वारंटी दे रही है। आपको बता दें, इस बाइक की बुकिंग शुरु हो चुकी हैं।

Honda Hornet 2.0 Bike के फीचर्स

फीचरHonda Hornet 2.0 Bike
इंजन184.4cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड
पावर 8,500rpm पर 17bhp
टार्क 6,000rpm पर 15.9Nm
गियरबॉक्स5

Honda Hornet 2.0 में ज्यादा बदलाव तो नहीं किए हैं, लेकिन इसमें कुछ खास फीचर्स को ऐड किया गया है। इस बाइक में नए कलर ऑप्शन दिए गए हैं। इस बाइक में अप-साइड डाउन फ्रंट फोर्क जैसे फीचर को जोड़ा गया है। इसके साथ ही इसमें Mono-shock rear suspension और alloy wheels जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। जो कि,लोगों को काफई पसंद आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories