रविवार, जून 2, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Meteor 350 को टक्कर देने आ गई Keeway V-Cruise 125!...

Royal Enfield Meteor 350 को टक्कर देने आ गई Keeway V-Cruise 125! जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक क्या हैं खूबियां

Date:

Related stories

Keeway V-Cruise 125: हंगर की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कीवे ने अपनी बाइकों में एक और बाइक को शामिल कर दिया है। दरअसल कंपनी ने Keeway V-Cruise 125 को लॉन्च कर दिया है। यह बाइक Royal Enfield Meteor 350 को टक्कर देती है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपकी मदद कर सकता है। दरअसल आज इस आर्टिकल में हम आपको इस बाइक से जुड़ी कई जानकारियां देने जा रहे हैं जो आपके लिए कारगर साबित हो सकती हैं तो चलिए शुरू करते हैं। इसका मुकाबला Royal Enfield Meteor 350 से है।

क्या है कीमत?

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें कि इस बाइक को भारत में 3.89 लाख रुपए में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें: धमाकेदार फीचर्स के साथ जल्द आएगी Volvo C40 Recharge Electric Car, Mercedes EQB और Kia EV6 से होगा मुकाबला

कैसा है इंजन

अगर इसके इंजन की बात करें तो बता दें कि इसमें 125 सीसी का इंजन दिया गया है। यह 13.7 बीएचपी की पॉवर देता है और 14.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें दो सिलेंडर दिए गए हैं। यह लिक्विड कूल्ड फीचर के साथ आता है। इसमें डुअल चैनल एबीएस दिया जा रहा है। इसका वजन 140 किलोग्राम है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल गिअरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमें फ्रंट में 300 मिमी डिस्क ब्रेक और रियर में 240 मिमी डिस्क ब्रेक मिल रहे हैं।

कैसा है डिजाइन

अगर इसकी डिजाइन की बात करें तो बता दें कि इसके फ्रंट में USD फोर्क्स, इंजन ब्लॉक साइज दिया गया है। इसके फ्रंट में रेडिएटर और बार-एंड मिरर दिया गया है। इसमें 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल रहा है। इसके अलावा इसके फ्रंट में रियर टेलिस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर, हैंडलबार और राउंड हेडलाइट दी जा रही है। इतना ही नहीं इसमें अलॉय व्हील, फ्रंट और रियर फेंडर,राउंड प्रोट्रूडिंग टेल लाइट दी जा रही है साथ ही नंबर प्लेट होल्डर और आगे व पीछे के एक जैसे टर्न इंडिकेटर्स भी मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories