रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Meteor 350 को 30000 रुपये में घर लानें का सुनहरा...

Royal Enfield Meteor 350 को 30000 रुपये में घर लानें का सुनहरा मौका न गवाएं! मिलते हैं ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

Indian Economy: FY25 में 7% की दर से बढ़ सकती है अर्थव्यवस्था! जानें 7 ट्रिलियन का सपना कब तक होगा पूरा

Indian Economy: भारत के साथ विश्व के अनेक प्रमुख देशों में विकास दर को मापने का एक पैमाना है जिसे सकल घरेलू उत्पाद (GDP) ग्रोथ की संज्ञा दी जाती है।

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Royal Enfield Meteor 350: अगर आपके लेनी रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 और आपकी पॉकेट कम बजट की वजह से इस बाइक को खरीदने की इजाजत नहीं देती है। तो हम आपको इस बाइक को 30000 रुपये में घर लाने का अच्छा मौका बताने वाले हैं। यह मोटरसाइकिल होंडा हाइनेस सीबी350, जावा, जावा पेराक, बेनेली इंपेरियल 400 और बजाज डोमिनार को कड़ी टक्कर देती है। तो आइये जानते हैं कि कैसे इस बाइको को आप इतनी कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार बैटरी के साथ लॉन्च होगी Mini Cooper Electric Electric कार, लुक देखते ही आ जाएगा दिल

Royal Enfield Meteor 350 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बात करें इस बाइक इस क्रूजर सेगमेंट वाली रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 बाइक की तो इसमें 349 cc का इंजन आता है, जो 20.4Mhp की पावर के साथ में 27 एनएम पिक टॉर्क जेनरेट करता है। यह बाइक 41.88 kmpl का माइलेज देती है। बाइक की सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स नीचे दिए गए हैं।

Engine 4 Stroke, Air-Oil Cooled, 349CC
Power 20.4 PS
Torque 27 Nm
Fuel Capacity 15 L
Mileage 41kmpl
Body Type Cruiser Bikes

Royal Enfield Meteor 350 के सभी वेरिएंट्स की कीमत और फाइनेंस प्लान

Royal Enfield Meteor 350 Fireball वेरिएंट

रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 तीन वेरिएंट्स फायरबॉल, स्टेलर और सुपरनोवा वेरिएंट के साथ मार्केट में आती है। इसके फायरबॉल वेरिएंट की कीमत ऑन-रोड 2.30 लाख रुपये है। इस वेरिएंट को 30 हजार रुपये डाउनपेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर बैंक आपको 199739 रुपये तक का लोन भी दे देगी। इस लोन की समयसीमा 3 साल यानी 36 महीनों तक की है जिसे 9 फीसदी की ब्याज दर पर 6352 रुपये ईएमआई देनी होगी। ये प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंस या फिर कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

Royal Enfield Meteor 350 Stellar वेरिएंट

वहीं रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 का स्टेलर वेरिएंट 236381 रुपये की ऑन-रोड कीमत पर आता है। इस वेरिएंट को भी आप 30 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देकर फाइनैंस करा सकते हैं। इसके बाद बैंक आपको इसके लिए 206381 रुपये तक का लोन भी दे देगा। इस लोन को भी 9 फीसदी ब्याज दर पर 3 साल की अवधि के लिए आपको 6563 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने पड़ेंगे।

Royal Enfield Meteor 350 Supernova वेरिएंट

रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 का तीसरा वेरिएंटट है सुपरनोवा और इसकी ऑन-रोड कीमत 247450 रुपये है। इस सुपरनोवा वेरिएंट को आप 30 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देकर इसे फाइनैंस करवा सकते हैं। इस पर बैंक 217450 लोन भी आपके पास कर देगा। इस वेरिएंट वाली मोटरसाइकिल की लोन अवधी और समयसीमा भी 3 साल यानी 36 महीनें तक की है और ब्याज दर भी 9फीसदी ही है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories