मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोOla को टक्कर देने वाले Kinetic के Green Zoom Electric Scooter के...

Ola को टक्कर देने वाले Kinetic के Green Zoom Electric Scooter के इस फीचर पर फिदा हो रहे लोग!, देख हार जाएंगे दिल

Date:

Related stories

Kinetic Green Zoom Electric Scooter: देश और दुनिया में इन दिनों इलक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, छोटी और बड़ी कंपनियों में सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करनी की होड़ मची हुई है। भारत में सबसे ज्यादा ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सेल हो रही है। इसके साथ ही ग्राहक जमकर इसकी डिमांड भी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ होन्डा, टीवीएस और यामहा जैसी टॉप कंपनियां भी अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही हैं। इस बीच Kinetic Green Zoom का Electric Scooter  का जादू भी काफी देखने को मिल रहा है। सिंगल चार्ज पर इसकी स्पीड  रेंज ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। 75,100 रुपये की कीमत पर आपको बहुत ही अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

Kinetic Green Zoom Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Kinetic Green Zoom Electric Scooter
बैटरी 60V, 28Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक
मोटर 250 W पावर वाली इलेक्ट्रिक हब मोटर
बैटरी  चार्ज 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज
रेंज 100 किलोमीटर की रेंज
स्पीड 40km
ब्रेक फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन
खासियत 5 टाइम एडजस्टेबल स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर

Kinetic Green Zoom Electric Scooter में क्या है खास?

Kinetic Green Zoom Electric Scooter के फीचर्स को देखते हुए यूजर्स इसे जमकर खरीद रहे हैं। अगर आप सस्ते में लंबी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो  ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेहद खास साबित हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का आपको लुक भी काफी पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories