रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोसबसे सस्ती MG Comet इलेक्ट्रिक कार को मिला Janhvi Kapoor का साथ,...

सबसे सस्ती MG Comet इलेक्ट्रिक कार को मिला Janhvi Kapoor का साथ, वीडियो देखते खरीद लेंगे

Date:

Related stories

MG Comet Electric Car: देश की सबसे सस्ती और क्यूट कार कही जाने वाली MG Comet Electric Car को बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस Janhvi Kapoor का साथ मिल गया है। जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, किस तरह से जाह्नवी कपूर MG Comet इलेक्ट्रिक कार की सवारी कर रही हैं और बेहद खुश हो रही हैं। इतना ही नहीं आप ये भी सुन सकते हैं कि, वह बेहद खुश हैं कि, MG ने अपने सबसे सस्ती औ प्यारी Comet इलेक्ट्रिक कार के लिए उन्हें चुना है।

MG Comet Electric Car की Janhvi Kapoor ने की राइड

इस वीडियो को Morris Garages ने अपने यूटयूब चैनल पर अपलोड किया है। जिसमें Janhvi Kapoor इस शानदार कार की राइ़ड कर रही हैं और बहुत खुश हो रही हैं। MG Motor India  ने इस कार की बुकिंग मई के महीने में ही शुरु कर दी थी। इस कार को शहर और रुरल दोनों एरिए को देखते हुए डिजाइन किया है। दिखने में ये बेहद जबरदस्त कार है। जिसे देखते ही लोग दीवाने हो गए हैं।

जाह्नवी कपूर का रिएक्शन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस कार के लुक और ड्राइविंग को तो एंजोए कर ही रही हैं, इसके साथ ही Janhvi Kapoor ने Android Auto और ऐप्पल कारप्ले का भी मजा लिया है और खुशी से अपने यूजर्स के सामने शेयर भी किया है। इस वीडियो में आप स्टीयरिंग व्हील पर आईपॉड जैसे बटनों को देख सकते हैं , जो कि, इस कार को और भी ज्यादा खास बना रहे हैं। वीडियो की लास्ट में आप देख सकते हैं कि, इस कार को रिमोट से भी लॉक किया जा सकता है। इस खास फीचर को देखकर जानवी कपूर काफी खुस भी हो रही हैं। आपको बता दें ये इलेक्ट्रिक कार 8 लाख रुपए से कम कीमत यानि की 7,98,000 रुपये में लॉन्च हुई है।

MG Comet के फीचर्स

फीचर्सMG Comet
बैटरी17.3kWh का लिथियम आयन बैटरी
सीट4
रेंज230 किलोमीटर
मोड 3 ड्राइव मोड और 3 KERS मोड
चार्जर3.3 किलोवॉट चार्जर 
अन्य फीचर्स10.25-inch touchscreen system, wireless Android Auto and Apple CarPlay support, 10.25-inch digital instrument cluster, 100 voice commands, dual front airbags, ABS with EBD, front And rear 3 point seat belts, rear parking camera, sensors, tire pressure monitoring system, child seat, digital bluetooth

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories