शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोMG Motors ने अपने प्रीमीयम मॉडल्स Hector और Gloster की कीमत में...

MG Motors ने अपने प्रीमीयम मॉडल्स Hector और Gloster की कीमत में किया इजाफा, देख फैन्स का टूटा दिल

Date:

Related stories

MG Motors Price Hike: MG ( Morris Garages) ऑटो बाजार की वो चर्चित कंपनी है जिसकी गाड़ियां सामान्य व्यक्ति तो नहीं ले सकता है। इसकी कीमत और इसके फीचर इतने एडवांस हैं कि ये गाड़िया बड़े वीआईपी के पास ही ज्यादातर नजर आती है। इनकी कीमत वैसे ही सामान्य वाहनो से ज्यादा थी और अब खबर है कि इनकी कमत में फिर इजाफा हुआ है। वैसे बता दें MG की ऑफिसियल साइट पर हेक्टर की कीमत 14.99 लाख से शुरु है तो वहीं ग्लोस्टर की कीमत 38.08 लाख रुपये से शुरु है। इस प्रीमीयम गाड़ियों की फीचर भी सामान्य की तुलना में कुछ ज्यादा ही एडवांस हैं।

MG Hector और MG Gloster की कीमत में हुआ इजाफा

MG की इन दोनों प्रीमीयम गाड़ियों की कीमत में 78000 रुपये तक का इजाफा होने की खबर है। खबर है कि पिछली बार इनकी कीमत को MG द्वारा मई 2023 में बढ़ाया गया था और एक बार फिर अब अगस्त के लिए इनकी कीमत में 78000 रुपये का इजाफा किया गया है। अब हेक्टर की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत 14.99 लाख है। इसके कई मॉ़डल हैं ऐसे में सभी मॉडलों की कीमत अगल-अगल है। वहीं ग्लोस्टर की शुरुआती कीमत 38.08 लाख रुपये है, अलग-अलग मॉडल के साथ कीमत बदलती जाती है।

MG Hector के कुछ प्रीमीयम फीचर्स

फीचर के मामले में MG Hector के क्या ही कहने। शानदार एडजस्टेबल सीट, ऑटो एसी,क्रूस कंट्रोल, पावर्ड विंडो, डुअल पैनार्मिक सनरुफ, पावर एडज्टेबल, रियर सीट एसी, सनग्लास होल्डर जैसे कुछ शानदार फीचर इसे बनाते हैं औरों से खास।

MG Gloster के कुछ प्रीमीयम फीचर्स

MG Gloster कीमत के लिहाज से महंगी गाड़ी है ऐसे में इसके फीचर भी शानदार हैं। इसमें 360 डिग्री कैमरा, BSD (ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन), FCW फार्वर्ड कोलिसन वार्निंग), LDW (लेन डिपार्चर वार्निंग) जैसे एडवांस फीचर मौजूद हैं जो कि इसे बेहद खास बनाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories