मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोधांसू पावरट्रेन के साथ आ रहा है Nissan Magnite का नया SUV...

धांसू पावरट्रेन के साथ आ रहा है Nissan Magnite का नया SUV एडिशन, Kia Sonet और Mahindra XUV300 को मिलेगी सीधी टक्कर!

Date:

Related stories

Maruti Alto के लिए ऐसे ही कहर नहीं कही जाती Nissan Magnite, जानें देश की सबसे सस्ती SUV से जुड़ी खास बात

अगर आप कम कीमत में किसी एसयूवी कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो भारतीय बाजार में 7 लाख रुपये से कम कीमत में Nissan Magnite एसयूवी कार बिक्री के लिए उपलब्ध है।

7 लाख से कम में मिलती हैं ये SUV Cars, जबरदस्त माइलेज के साथ मिलता है स्पोर्टी ड्राइविंग का एक्सपीरियंस

अगर आप किफायती SUV कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Tata Punch, Renault Kiger और Nissan Magnite एक अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। इनमें बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन दिया जा रहा है।

Cheapest SUV: बार-बार नहीं मिलते है ऐसे धांसू ऑफर, 90 हजार की छूट के साथ खरीदें Nissan Magnite Car

Cheapest SUV: निसान कार कंपनी अपनी दमदार SUV पर भारी डिस्काउंट दे रही है। Nissan Magnite को 90 हजार के बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Cars Under 12 Lakh: 12 लाख से कम में मिल रहीं Kia से लेकर Hyundai और Nissan Magnite तक ये SUV कारें, देखें लिस्ट

अगर आप लग्जरी कार जैसी टॉप वेरिएंट खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको 3 बढ़िया कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। ये सारी कारें टॉप एंड वेरिएंट कार हैं।

Nissan Magnite: इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर में देसी कंपनियों के अलावा कई विदेशी कार मेकर्स की भी अच्छी पकड़ है। ऐसे में जापान की लोकप्रिय कार बनाने वाली कंपनी निसान जल्द ही अपनी नई कार को पेश करने वाली है। बताया जा रहा है कि निसान की नई कार Nissan Magnite की नई एसयूवी होगी। इस नई कार को Nissan Magnite Giza Edition कहा जा रहा है। इस कार में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Nissan Magnite की जानकारी

Nissan Magnite Giza Edition में रेगुलर एडिशन की जगह कॉस्मेटिक चेंज देखने को मिलने वाले हैं। खबरों की मानें तो निसान इसे कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में पेश करेगी। दावा किया जा रहा है कि निसान की नई कार जापान के म्यूजिक थीम और से प्रेरित होकर नए फीचर्स के साथ आएगी।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

Nissan Magnite Giza Edition के संभावित फीचर्स

निसान की इस नई कार में 9 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कार प्ले, लेदर स्टीयरिंग व्हील्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, डायनेमिक कंट्रोल, सेंट्रल लॉकिंग, 360 डिग्री रियर व्यू कैमरा,शॉर्क फिन एंटीना, सीट अपहोल्ट्री, जेबीएल साउंड स्पीकर्स और की लैस एंट्री जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

Nissan Magnite Giza Edition का पावरट्रेन

निसान की इस गीजा एडिशन कार में 1.0 नेचुरल एस्पिरेटेड इंजन मिल सकता है। इसमें 96bhp की ताकत और 72nm का टॉर्क मिल सकता है। वहीं, 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इसमें 100bhp की ताकत और 152nm का टॉर्क मिल सकता है। बताया जा रहा है कि कार के दोनों इंजनों में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ टर्बो पेट्रोल इंजन में विकल्प के तौर पर सीवीटी गियरबॉक्स दिया जा सकता है।

मॉडलNissan Magnite Giza Edition
इंजन नेचुरल एस्पिरेटेड
ताकत 96bhp
टॉर्क 72nm
ट्रांसमिशन 5 स्पीड मैनुअल

11000 रुपये में बुक करें Nissan Magnite

इस कार का मुकाबला हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेजा, किआ सोनेट, टाटा नेक्सॉन और महिंद्रा एक्सयूवी300 से हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस कार को सिर्फ 11000 रुपये में बुक किया जा सकता है। वहीं, इसकी कीमत की जानकारी इसके पेश होने के बाद ही सामने आएगी। आपको बता दें कि इस कार को 26 मई 2023 को पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 6000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A2 स्मार्टफोन, MediaTek Helio G36 के जबरदस्त प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories