शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमऑटोऑटो बाजार की सांसे थामने जल्द आएगा Ola का नया Electric Scooter,...

ऑटो बाजार की सांसे थामने जल्द आएगा Ola का नया Electric Scooter, इस दिन हो सकता है लॉन्च

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: इंडिया में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। साल 2022 इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए काफी अच्छा रहा। ऐसे में साल 2023 में कई नई गाड़ियां बाजार में धमाल मचाने के लिए आएंगी। इनमें ओला कंपनी का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक अपने नए टू-व्हीलर पर काफी जोरो-शोरो से काम कर रही है। ओला इलेक्ट्रिक हर महीने 20000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री कर रही है। Ola S1 Air की सफलता ने कंपनी को काफी फायदा पहुंचाया है। Ola इस महीने ही अपने नए उत्पाद को पेश कर सकता है।

CEO Bhavish Agarwal का ट्वीट

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘एक्साइटिंग प्रोडक्ट अनाउंसमेंट 9 फरवरी 2023 को दोपहर 2 बजे किया जाएगा।‘  

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

सीईओ के इस ट्वीट से साफ होता है कि फरवरी में कंपनी किसी नए प्रोडक्ट को पेश कर सकती है। मार्केट में ऐसी खबरें है कि ओला Ola S1 Air के नए वर्जन को बाजार में उतार सकती है। कुछ खबरों में ये भी कहा जा रह है कि ओला का नया टू-व्हीलर Ola S1 Air से सस्ता हो सकता है।

किफाएती कीमत पर पेश हो सकता है नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 से 110CC के पेट्रोल टू-व्हीलर्स से मुकाबले करने के लिए पेश किया जा सकता है। हालांकि, इसकी सही जानकारी तो 9 फरवरी को ही सामने आ पाएगी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देन के लिए अक्सर कोशिशें करते हैं। इसी कड़ी में कंपनी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर किफाएती कीमत के साथ पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories