बुधवार, मई 1, 2024
होमऑटोबजट रेंज में बेहतरीन लुक के साथ आती हैं ये 150 CC...

बजट रेंज में बेहतरीन लुक के साथ आती हैं ये 150 CC बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Date:

Related stories

150CC Bikes: अगर आप भी किसी 150CC की बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो इस खबर में इन बाइक के बारे में ही बताया गया है। इनमें Honda, Yamaha, Bajaj, Hero और TVS कंपनी की मोटरसाइकिल शामिल हैं। तो आइए इन सभी 150CC की मोटरसाइकिल के बारे में हम आपको बताते हैं।

Honda Unicorn

Honda Unicorn

इस लिस्ट में पहला नाम Honda Unicorn का है। कंपनी अपनी इस कार की बिक्री 1.06 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में करती है। ये बाइक 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha FZ-FI

दूसरे नंबर पर Yamaha FZ-FI मौजूद है। कंपनी अपनी इस कार की बिक्री 1.16 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक की कीमत में करती है। 149cc की ये बाइक 48 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj Pulsar 150

तीसरे नंबर पर बजाज ऑटो की Bajaj Pulsar 150 बाइक मौजूद है। कंपनी अपनी इस बाइक की बिक्री 1.17 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत पर करती है। 149 cc की ये बाइक 47 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Xtreme 160R

इस लिस्ट में अगला नाम Hero Xtreme 160R का है। इस बाइक को 1.18 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में खरीदा जा सकता है और इसका माइलेज 49 किलोमीटर प्रति लीटर तक का है।

TVS Apache RTR 160

पांचवी बाइक TVS Apache RTR 160 है। कंपनी इस कार की बिक्री 1.19 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में करती है। ये बाइक 159.7 cc इंजन के साथ आती है और इसका माइलेज 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories