मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोजानें कैसे 15000 रुपये देकर सड़क पर दौड़ा सकते हैं ये Electric...

जानें कैसे 15000 रुपये देकर सड़क पर दौड़ा सकते हैं ये Electric Scooter? 115KM रेंज और लुक पर हार जाएंगे दिल

Date:

Related stories

Electric Scooter: देश में लगातार इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग बढ़ती जा रही है। अगर आप इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, मगर कम बजट की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपके लिए एक खास जानकारी लेकर आए है। दरअसल, हम इस न्यूज के जरिए आपको एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी देंगे, जिसे आप कम दाम पर खरीद सकते हैं। मालूम हो कि इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई तरह के फीचर्स दिए जा रहे हैं, जिसकी वजह से लोग इनको खरीदने पर मजबूर हो रहे हैं। Electric Scooter को कम कीमत पर खरीदने के लिए फटाफट जानिए ऑफर की जानकारी।

15000 रुपये में आपका हो जाएगा ये Electric Scooter

आपने ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से कभी न कभी कोई सामान तो खरीदा ही होगा। ऐसे में आप BGauss BG D15i Electric Scooter को भी कम दाम पर खरीद सकते हैं। Flipkart पर इस स्कूटर की कीमत 89999 रुपये दी गई है। सिटी बैंक और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से 10-10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। वहीं, UPI से पेमेंट करने पर 1 फीसदी का फायदा मिल सकता है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15000 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

Electric Scooter के फीचर्स

5 कलर ऑप्शंस में मौजूद BGauss BG D15i Electric Scooter में काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें LED हैडलाइट्स और LED टर्नलाइट के साथ इसमें 10 nm का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। कंपनी ने इसमें 3.2kWh की बैटरी दी है। 3100 Watt की मोटर ताकत, जो कि रिमूवेबल बैटरी के साथ आता है। ये स्कूटर 5.3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 115 km की रेंज देता है। साथ ही ये 60 km प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से दौड़ सकता है। इसमें बैटरी इंडीकेटर, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर और ट्रिपमीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Electric Scooter की जानकारी

Model Name BG D15i
Maximum Torque 10 nm
Range 115 km
Maximum Speed 60 km/h
Wheel Material Alloys
Charging Time 5.3 hrs
Tire Type Tubeless
Brake  Drum

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories