गुरूवार, मई 23, 2024
होमऑटोYamaha XSR155 सुपरबाइक में मिल सकता है तगड़ा इंजन, जानिए क्या है...

Yamaha XSR155 सुपरबाइक में मिल सकता है तगड़ा इंजन, जानिए क्या है लेटेस्ट लीक

Date:

Related stories

Yamaha XSR155: इंडियन मार्केट में यामाहा (Yamaha) की कई स्पोर्ट्स बाइक मौजूद हैं। भारतीय बाजार में जल्द ही एक सुपरबाइक एंट्री ले सकती है। हम बात कर रहे हैं अपकमिंग यामाहा एक्सएसआर 155 (Yamaha XSR155) की, जी हां. इस बाइक के लॉन्च से पहले इसकी खास जानकारी लीक हुई है। बताया जा रहा है कि इसमें दमदार इंजन के साथ काफी स्टाइलिश डिजाइन दिया जाएगा। मार्केट में इस मोटरसाइकिल की काफी चर्चा है। नीचे जानिए क्या है डिटेल।

Yamaha XSR155 की संभावित खूबियां

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक में मस्कुलर फ्यूल टैंक और कस्टम हैंडलबार के साथ अधिक आकर्षित लगती है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बाइक को नियो रेट्रो लुक में लाया जा सकता है। बाइक में एलईडी हैडलाइट के साथ एलईडी टेललाइट दी जा सकती है। साथ ही सर्कुलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं।

Yamaha XSR155 में मिल सकता है दमदार इंजन

यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक में 155cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। ये 19.3ps की पावर और 14.7nm का टॉर्क पैदा कर सकता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लीप और असिस्ट क्लच मिलने की संभावना है। मोटरसाइकिल के आगे की तरफ यूएसडी फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिल सकता है।

इंजन155cc
पावर19.3ps
टॉर्क14.7nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड

Yamaha XSR155 की अनुमानित कीमत

बाइक में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है। इसमें सिंगल चैनल एबीएस और 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी आ सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये हो सकती है। ये बाइक इस साल तक भारत में लॉन्च हो सकती है, मगर अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories