शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोपहाड़ों पर पानी से भी तेज दौड़ेगी Yamaha की नई FZ-S Fi...

पहाड़ों पर पानी से भी तेज दौड़ेगी Yamaha की नई FZ-S Fi DLX Bike, लुक और फीचर्स देख झूम उठे लड़के

Date:

Related stories

JEE Advanced 2024 के लिए जारी हुआ प्रवेश पत्र, जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया

JEE Advanced 2024: संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) एडवांस्ड के लिए पंजीकरण करा चुके छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

Yamaha FZ-S Fi DLX Bike: देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Yamaha अपने बेस्ट माइलेज और लुक के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में अगर आप किसी जबरदस्त स्पोर्टस बाइक की तलाश में हैं तो Yamaha FZ-S Fi DLX Bike आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इस बाइक की स्पीड और माइलेज आपका दिल खुश कर देगा। यामहा ने इस शानदार बाइक को हालहि में लॉन्च किया है। Yamaha FZ-S Fi DLX की लॉन्चिग जब से हुई है तभी से इसकी काफी चर्चा हो रही है। इस बाइक का लुक जितना स्टाइलिश है उससे ज्यादा इसमें स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Ola के लिए सिर दर्द बने Ampere Zeal EX Electric Scooter को 6000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें फीचर्स और कीमत

Yamaha FZ-S Fi DLX के फीचर्स

फ्रंटएलईडी हेडलैंप क्लस्टर, इंटीग्रेटेड फ्लैशर्स के साथ एलईडी इंडिकेटर्स
टायरब्लू अलॉय व्हील्स 
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी 
नोटिफिकेशनइनकमिंग कॉल, एसएमएस अलर्ट 
खासियतट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम 
ब्रेकदोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक/ सिंगल-चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) 
कीमत1.27 लाख

Yamaha FZ-S Fi DLX Bike में क्या है खास?

Yamaha FZ-S Fi DLX Bike एक बेहद जबरदस्त बाइक है जो कि, आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी। इसके स्पोर्टी लुक ने पहले ही यूजर्स को दीवाना बना दिया है। अगर आपको लॉन्ग ड्राइव का शौक है तो आप यामहा की इस शानदार बाइक को खरीद सकते हैं। बाइक के बदले हुए ग्राफिक्स और फ्यूल टैंक पर उभरा हुआ FZ-S डिजाइन ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है। इस बाइक को सबसे ज्यादा पसंद यंगर्स के द्वारा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories