सोमवार, जून 24, 2024
होमबिज़नेसMoneyBonus Share News: 800% से अधिक रिटर्न! बोनस शेयर और स्टॉक स्प्लिट...

Bonus Share News: 800% से अधिक रिटर्न! बोनस शेयर और स्टॉक स्प्लिट जारी करने की रिकार्ड डेट तय, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Bonus Share News: बोनस शेयर बांटने वाली कंपनियों पर दांव लगाने वाले निवेशकों के लिए खुशखबरी है। आपको बता दें कि सनसाइन कैपिटल लिमिटेड, एक स्मॉल-कैप गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी), का बाजार मूल्यांकन शुक्रवार के कारोबारी सत्र के अंत में 322.27 करोड़ रुपये था। शुक्रवार को कंपनी के शेयरों का भाव 2 प्रतिशत अपर सर्किट लगने के बाद 247.50 रूपये के लेवल पर पहुंच गया था।

11 मार्च को कंपनी की तरफ से रिकार्ड डेट तय

Bonus Share News
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

शुक्रवार को एक नियामक फाइलिंग में, सनसाइन कैपिटल ने स्टॉक विभाजन और बोनस शेयर जारी करने सहित प्रमुख कॉर्पोरेट कार्रवाइयों की घोषणा की। कंपनी ने इन कार्यों के लिए रिकॉर्ड तिथि 11 मार्च, 2024 तय की है, जिसमें इक्विटी शेयरों के अंकित मूल्य का रुपये से उप-विभाजन शामिल है। (Bonus Share News) कंपनी के अनुसार 10 रूपये वाले फेस वैल्यू वाले एक शेयर को 10 हिस्सों में विभाजित किया जाएगा। बता दें कि इस स्प्लिट के बाद कंपनी के शेयरों के फेस वैल्यू घटकर 1 रूपये हो जाएगी इस अलावा कंपनी ने 1 रूपये के फेस वैल्यू वाले 1 शेयर पर 7 बोनस शेयर देने का ऐलान किया है।

Bonus Share News: कंपनी का शेयर बाजार में शानदार प्रदर्शन

बाजार में सनसाइन कैपिटल शानदार प्रदर्शन कर रही है, पिछले वर्ष इसके शेयर की कीमत में महत्वपूर्ण उतार-चढ़ाव का अनुभव हुआ है। विशेष रूप से, स्टॉक 52-सप्ताह के निचले स्तर रुपये पर पहुंच गया था। । हालांकि, तब से इसमें अपने निम्नतम बिंदु से 815% की आश्चर्यजनक वृद्धि देखी गई है, जिसने मल्टीबैगर स्टॉक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है। सनशाइन कैपिटल ने दिसंबर 2023 तिमाही के लिए शुद्ध बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की, जो कि 70.36 करोड़ रूपये था। इसने 2022 की समान तिमाही से 4103.66% की आश्चर्यजनक वृद्धि दर्ज की।

Latest stories