बुधवार, मई 8, 2024
होमबिज़नेसDark Parle-G: डार्क पारले जी पर इतनी चर्चा क्यों, क्या यह असली...

Dark Parle-G: डार्क पारले जी पर इतनी चर्चा क्यों, क्या यह असली है या नकली?

Date:

Related stories

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना कपल्स को पड़ रहा भारी! इस अमेरिकी यूनिवर्सिटी की रिसर्च में हुए हैरान करने वाले खुलासे

Relationship Vs Social Media: आधुनिक समय में सोशल मीडिया का चलन कुछ इस कदर बढ़ चला है कि लोग अपने हर कदम को इस प्लेटफॉर्म के सहारे देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बसे लोगों तक पहुंचा रहे हैं।

Dark Parle-G: पारले-जी बिस्किट भारत की पसंदीदा और सबसे पुराना बिस्किट है। हम लोगों ने कभी न कभी पारले- जी बिस्किट जरूर खाया होगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। दरअसल इन दिनों Dark Parle-G नाम से एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अब इस फोटो पर भी तरह तरह है मीम्स बनने शुरू हो गए है। चलिए आपको बताते है कि आखिर क्या है Dark Parle-G की सच्चाई। क्या वाकई में पारले कंपनी अपना नया बिस्किट लॉन्च कर रहा है।

पारले प्रोडक्ट की तरफ से नही आया बयान

डार्क चॉकलेट रंग वाले पारले-जी की छवि ने ऑनलाइन बड़े पैमाने पर ध्यान आकर्षित किया है, प्रतिष्ठित बिस्किट के निर्माता पारले प्रोडक्ट्स ने चुप्पी साध रखी है। इस चुप्पी ने ऑनलाइन चर्चाओं की आग को और भड़का दिया है, कुछ लोगों ने छवि की प्रामाणिकता पर सवाल उठाया है और सुझाव दिया है कि यह फोटोशॉप्ड या एआई-जनरेटेड हो सकती है।

सोशल मीडिया पर Dark Parle-G को लेकर यूजर्स का मिक्सड रिएक्शन

नए पारले-जी फ्लेवर की संभावना ने सोशल मीडिया यूजर्स को विभाजित कर दिया है। कुछ लोगों ने क्लासिक बिस्किट में चॉकलेटी ट्विस्ट के विचार पर प्रसन्नता व्यक्त की, जबकि अन्य ने मूल संस्करण के लिए मजबूत प्राथमिकता व्यक्त की। एक यूजर ने मजाक में कहा, “मेरा बचपन अब बर्बाद हो गया है,” जबकि दूसरे ने कहा, “ओरियो की जगह डार्क पारले-जी पसंद करूंगा”

अधिकारिक पुष्टि का इंतजार

Dark Parle-G
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

भारत में बिस्किट का पर्याय बन चुका पारले-जी, बता दें कि दुनिया के सबसे ज्यादा बिकने वाले ब्रांडों में से एक का खिताब रखता है। जहां सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है, वहीं पारले प्रोडक्ट्स की चुप्पी उपभोक्ताओं को अनुमान लगाने पर मजबूर कर रही है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कोई अधिकारिक बयान सामने आ सकता है। उसके बाद यह साफ हो जाएगा कि क्या डार्क पार्ले-जी” एक स्वादिष्ट वास्तविकता है या सिर्फ एक रचनात्मक ऑनलाइन कल्पना है।

Latest stories