शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंBuldhana Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराने...

Buldhana Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराने के बाद बस में लगी आग, 25 लोगों की मौत

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Buldhana Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है। जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई है। जबकि, कई लोग घायल हुए हैं। ये हादसा शुक्रवार देर रात करीब 1:30 बजे पेश आया। जब एक बस तेजी से डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई और उसमें आग लग गई। जिसके चलते 25 लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें समय रहते बस से रेस्क्यू कर लिया गया था।

डिवाइडर से टकराने के बाद बस में लगी आग

जानकारी के मुताबिक, ये घटना बुलढाणा जिले के समृद्धि राजमार्ग पर पेश आई। हादसे में बच गए लोगों ने बताया कि नागपुर से औरंगाबाद रूट पर बस पहले दाहिनी ओर एक लोहे के खंभे से टकराई और फिर अनियंत्रित होकर कंक्रीट के डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। क्योंकि बस बाईं तरफ पलटी थी, इसलिए बस का दरवाजा दब गया था। जिसके चलते यात्री बाहर नहीं निकल पाए। बस के पलटते ही उसमें आग लग गई थी। जिसके चलते 25 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 8 लोग किसी तरह अपनी जान बना पाए।

टायर फटने के चलते पेश आया हादसा

बुलढाणा के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने बताया शुक्रवार देर रात समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है। जहां 33 यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। डिवाइडर से टकराने के बाद बस में आग लग गई थी। जिसके चलते 25 यात्री बस में ही जिंदा जल गए। उन्होंने बताया कि 8 यात्रियों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। जिसकी वजह से उनकी जान बच पाई। उन्होंने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें बुलढाणा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में बस का ड्राइवर बच गया है। जिसके मुताबिक, टायर फटने के चलते ये हादसा हुआ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories