रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi: होली के दिन दिल्ली में बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी 5...

Delhi: होली के दिन दिल्ली में बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी 5 मंजिला इमारत, देखें खौफनाक वीडियो

Date:

Related stories

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Delhi: होली के त्यौहार पर जहां सब लोग हर्ष और उल्लास से अपना त्यौहार मना रहे हैं। वहीं दिल्ली के भजनपुरा में एक बड़ा हादसा होने की खबर आई है। दरअसल दिल्ली के भजनपुरा में एक 5 मंजिला इमारत अचानक से भरभरा कर गिर गई। हालांकि इस घटना में किसी भी इंसान की मौत की या फिर किसी भी चीज के नुकसान की जानकारी नहीं मिली है। इमारत गिरने की जानकारी मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। इसी के साथ वहां पर रेस्क्यू ऑपरेशन भी जारी है।

गिरती बिल्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

इसी कड़ी में इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 9 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, 5 मंजिला बिल्डिंग अचानक से गिर जाती है। जैसे ही बिल्डिंग गिरती है वैसे ही आसपास के लोग इधर-उधर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगते हैं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की चीखने चिल्लाने की आवाज भी आ रही है।

मारत के गिरने की वजह

इस घटना के बाद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, इमारत के गिरने की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। उन्होंने आगे बोला कि, फायर डिपार्टमेंट को आज दोपहर 3 बजे घटना की सूचना मिली थी इसके तुरंत बाद रेस्क्यू टीम एक्टिव हो गई है। बता दें कि, घटनास्थल में आसपास के घर दुकान और कुछ गाड़ियां इसकी चपेट में आ गई है।

Also Read: 16000 की भारी छूट पर थोक के भाव खरीदे जा रहे Ola के दोनों Electric Scooter! जल्दी करें

1 हफ्ते पहले भी हुई थी इस तरह की घटना

इस घटना के चलते अभी तक कितना नुकसान हुआ है इसकी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल घटनास्थल के आसपास के रास्तों को ब्लॉक कर दिया है और मलबा हटाने का काम जारी है। मालूम हो की दिल्ली के भजनपुरा की इस घटना से 1 हफ्ते पहले उत्तरी दिल्ली के रोशनारा रोड पर भी 3 मंजिला बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई थी। इस घटना में करीबन 100 फायर ब्रिगेड के कर्मचारी बाल बाल बचे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि, यह बिल्डिंग तब गिरी जब वहां पर लगी आग को बुझाया जा रहा था।

Also Read: WPL 2023: सायका इशाक ने किया कमाल, केवल 2 मैचों में चटकाए 6 विकेट

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories