शुक्रवार, मई 17, 2024
होमएजुकेशन & करिअरBomb Threat Email: दिल्ली के The Indian School को बम से उड़ाने...

Bomb Threat Email: दिल्ली के The Indian School को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूल को कराया गया खाली

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Delhi News: चांदनी चौक के किनारी बाजार में भीषण आग लगने से मची दहशत, देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के किनारी बाजार में स्थित एक दुकान में आज देर दोपहर भीषण आग लग गई जिससे चारो तरफ दहशत का माहौल नजर आया।

Bomb Threat Email: राजधानी दिल्ली स्थित द इंडियन स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। स्कूल प्रशासन को यह धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई है। जिसके बाद स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पूरा स्कूल परिसर खाली करवाया गया है। जानकारी के अनुसार स्कूल को यह ईमेल सुबह 10 बजकर 49 मिनट पर मिला है। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरा स्कूल परिसर को खाली करवाया गया। साथ ही बम स्क्वाड को भी मामले की सूचना दी दई। सूचना मिलने पर बम स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Bathinda Military Station: बठिंडा के आर्मी कैंप में फायरिंग, 4 जवानों की मौत…सेना ने कहा- ‘आतंकी घटना नहीं’

क्या कहना है दिल्ली पुलिस का?

दिल्ली पुलिस की मानें तो सादिक नगर स्थित The Indian School को एक ईमेल से जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद पूरे स्कूल परिसर को काली करवा दिया गया है। साथ ही बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वॉड की टीम को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि स्कूल के गेट के बाहर विद्यार्थियों की भीड़ लगी हुई है। बम की धमकी के बाद परिजनों में भी दहशत फैल गई।

परिजनों ने क्या कहा

परिजनों का कहना है कि आज स्कूल की तरफ से एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि कुछ अप्रत्याशित सुरक्षा कारणों से स्कूल जल्दी बंद करना पड़ रहा है। पूरी जांच के गुरुवार को स्कूल फिर से शुरू किया जाएगा। इसके बाद बड़ी संख्या में परिजन भी स्कूल पहुंच गए।

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी

जानकारी के अनुसार यह पहली बार नहीं है जब The Indian School के प्रशासन को बम की धमकी मिली है। इससे पहले भी नवंबर 2022 में स्कूल प्रशासन को एक अज्ञात की ओर से ईमेल आया था, जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। हालांकि, जब उसकी जांच की गई तो पता चला कि वह एक फर्जी ईमेल था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest stories