शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरमैं नहीं जानती उर्फी जावेद कौन है', Delhi Metro की बिकिनी गर्ल...

मैं नहीं जानती उर्फी जावेद कौन है’, Delhi Metro की बिकिनी गर्ल ने किया खुलासा…DMRC का भी बयान आया सामने

Date:

Related stories

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में एक लड़की का छोटे कपड़ों में यात्रा करते हुए वीडियो कुछ समय पहले बड़े ही तेजी से वायरल हुआ था। इस लड़की को लोगों दूसरा उर्फी जावेद नाम भी दे दिया था। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने तरह – तरह की इस पर प्रतिक्रिया भी दी थी। कुछ लोगों ने ऐसे कपड़े पहनकर न चलने की सलाह दी थी तो कुछ लोगों ने सोच को ही बदलने की सलाह दे डाली। ऐसे में अब दिल्ली मेट्रो ने भी इस वीडियो को लेकर मंगलवार को अपना पक्ष रखा है। दिल्ली मेट्रो की तरफ से ये कहा गया है कि हमें अपने सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल का विशेष रूप से ध्यान देने की जरुरत है।

वायरल वीडियो पर DMRC ने यह दी प्रतिक्रिया

विदेशों में बिकनी और मिनी स्कर्ट पहनकर आपके अक्सर घूमते हुए देखा होगा। लेकिन कुछ दिनों पहले दिल्ली मेट्रों में भी एक लड़की बिकनी और मिनी स्कर्ट पहनकर यात्रा करते हुए दिखाई दी थी। ऐसे में लोगों ने लड़की का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

वीडियो डाले जाने के बाद DMRC को लेकर भी लोगों ने अपनी बातों को रखा था। ऐसे में अब DMRC ने इसको लेकर बयान दिया है। DMRC ने मेट्रो से यात्रा के समय सामाजिक शिष्टाचार का पालन करने के लिए कहा है। DMRC की तरफ से ये उम्मीद जताई गई है कि मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्री सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल का विशेष रूप से ध्यान देंगे। हमारे यात्री ऐसे किसी भी ड्रेस को पहनकर यात्रा नहीं करेंगे जिससे दूसरे किसी भी यात्री की संवेदना को ठेस पहुंचेंगी।

निजी न्यूज चैनल को दी जानकारी

वहीं एक निजी न्यूज चैनल ने बताया है कि इस लड़की का नाम रिदम चन्ना है। जो 19 साल की हैं और खुद को एक्टर और मॉडल बताती हैं। उर्फी जावेद को लेकर जब रिदम चन्ना से चैनल ने प्रभावित होने वाली बात की तो उन्होंने बताया की वो खुले विचारों की हैं। उर्फी जावेद से उनका कोई भी लेना देना नहीं है।इस दौरान उन्होंने खुद को पंजाब शहर का रहने वाला बताया है।

Also Read: Samsung के 75000 रुपये के Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन को 26999 रुपये में खरीदने का धांसू मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

दिल्ली की मेट्रो एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक लड़की छोटे कपडे पहनकर यात्रा करते हुए दिखाई दे रही थी। इस लड़की का वीडियो बनाकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था। लोगों ने इस वीडियो पर तरह – तरह की प्रतिक्रिया भी व्यक्त की थी।

Also Read: खत्म हुआ इंतजार! MG से लेकर Maruti तक की ये जबरा कारें अप्रैल में करेंगी वाइल्ड एंट्री, फीचर्स और लुक से कराएंगी मौज

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories