शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सPrithvi Shaw: काउंटी क्रिकेट में पृथ्वी का प्रदर्शन देख कर खुश हुए...

Prithvi Shaw: काउंटी क्रिकेट में पृथ्वी का प्रदर्शन देख कर खुश हुए आश्विन, कही यह बड़ी बात

Date:

Related stories

500 विकेट लेने से चूके Ravichandran Ashwin, लेकिन ये अनोखा रिकॉर्ड किया अपने नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्टार गेंदबाज़ Ravichandran Ashwin...

Prithvi Shaw: काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे पृथ्वी शॉ को लेकर भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन आश्विन ने बड़ी बात कही है। आश्विन ने पृथ्वी को प्रतिभासाहली खिलाड़ी बताया है।

पृथ्वी के शानदार प्रदर्शन से खुश हुए रवि आश्विन

खराब फॉर्म के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ इस समय इंग्लैंड में Royal one day Cup खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में शॉ नॉर्थहैम्पटनशायर की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। शुरूआती मैच में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। लेकिन, अब उन्होंने फॉर्म पकड़ ली है। उन्होंने अब तक 4 पारियों में एक दोहरा शतक और एक शतक जड़ा है। इस धुआंधार बल्लेबाजी को देख कर भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन आश्विन काफी खुश हैं।

पृथ्वी शॉ की जमकर करी तारीफ

पृथ्वी शॉ का काउंटी क्रिकेट में फिलहाल गजब का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इसे देख रविचंद्रन आश्विन काफी खुश हैं और शॉ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि पृथ्वी एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उनके आसाधारण बात स्विंग से हर कोई परिचित है। “मैंने उनकी पारी के स्निपेट देखे। मैं पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी के लिए वाकई खुश हूं। उन्होंने अपने छोटे से करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।
आश्विन ने आगे कहा कि उन्होंने आगे बहुत कुछ सीखना होगा। उन्हें अपने जीवन, काम की नैतिकता और क्या नहीं करना चाहिए उसके बारे में सीखना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories