बुधवार, मई 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा में बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, दो...

Noida News: नोएडा में बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Noida News: नोएडा में भीषण गर्मी का कहर! हीट वेव की चपेट में आकर बिमार पड़ रहे लोग; जानें कैसे करें अपना बचाव

Noida News: पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रमुख औद्योगिक शहर नोएडा में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। नोएडा के अलग-अलग हिस्सों में लोगों को तपती गर्मी के साथ हीट वेव का सामना भी करना पड़ रहा है।

Noida News: सड़क से अंडरपास तक बढ़ेगी सुरक्षा, CCTV कैमरों से निगरानी कराने का प्लान; जानें पूरी योजना

Noida News: तकनीक के इस बदलते युग में सुरक्षा व्यवस्था को और दुरुस्त कराने के लिए सीसीटीवी कैमरा इंस्टॉल किया जाता है। दावा किया जाता है कि कैमरा सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूती देते हैं और लोगों के साथ सामान की हिफाजत भी की जाती है।

Noida News: यूपी के नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि गुरूवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यह घटना सेक्टर 30 में सुमित्रा अस्पताल के सामने हुई, जिसमे दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग गंभीर रूप से गायल हो गए। तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। मालूम हो कि सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन की एक टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज सुबह 6 बजे के करीब एक बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई-रिक्शा में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घायलों को लेकर पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि तीन घायलों की पहचान रिक्शा चला रहे राजेंद्र (45), पवन (27) और सूरज (20) के रूप में हुई है, जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 110 के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा (50) और रश्मी (25) के रूप में हुई है, जो सेक्टर 11 के मेट्रो अस्पताल में स्टाफ नर्स थी।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकता दर्ज की गई है। दुर्घटना स्थल से सेक्टर 41 के निवासी तुषार और आदि को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की उम्र लगभग 20 वर्ष है। जबकि सेक्टर 41 का निवासी अमन सिसौदिया फरार हो गया। हालांकि पुलिस के अनुसार अभी तक साफ नही हो पाया है कि कार कौन चला रहा था। अधिक जानकारी का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Latest stories