शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यRajasthan News: एक्सीडेंट होते ही ट्रक में लगी भयंकर आग ड्राईवर ...

Rajasthan News: एक्सीडेंट होते ही ट्रक में लगी भयंकर आग ड्राईवर सहित दो लोग जिंदा जले, 12 मवेशियों की भी हुई मौत

Date:

Related stories

CBSE Board Result 2024 से है असंतुष्ट! कराएं मार्क्स वेरिफिकेशन; जानें आवेदन से जुड़े सभी डिटेल

CBSE Board Result 2024: केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की ओर से 13 मई को ही कक्षा 10वीं व 12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणामों की घोषणा की गई है। इसके बाद बोर्ड की ओर से परीक्षा कॉपी के मार्क्स वेरिफिकेशन के लिए आवेदन को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिए गए हैं।

Rajasthan News: आज सुबह करीब 5 बजे जयपुर –अजमेर हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 2 लोग की जिंदा जलने और 12 मवेशियों के भी मरने की खबर है। वहीं इस हादसे में बताया जा रहा है, एक ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़ी 2 ट्रकों से भीड़ जाती है। इसके बाद उसमें आग लग जाती है। जिससे 2 लोगों की जलने से मौके पर ही मौत हो जाती है। जब तक लोगों को कुछ समझ आता तब तक 3 ट्रक आग का विकराल रूप ले लेते है। इस दौरान पूरे हाईवे पर लोगों की चीख पुकार शुरू हो जाती है। इस दौरान पूरा जयपुर हाईवे पर गाड़ियों का मेला लग जाता है। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस और दमकल को दी जाती है। 

ये भी पढ़ें: Nitish Kumar Cabinet: बिहार में शिक्षक बनने के लिए अब बिहारी होना जरूरी नहीं, कैबिनेट ने नियमों में किया बदलाव

आज सुबह जयपुर–अजमेर हाईवे पर क्या हुआ?

जानकारी के मुताबिक राजस्थान (दूदू) जिले के पास अजमेर–जयपुर हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बता दें आज सुबह 5 बजे दूदू के पास 2 ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ी खड़ा करके चाय पीने गए थे, इतने में मवेशियों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर खड़ी दो ट्रकों से भीड़ जाता है। जिसके बाद उसमे भीषण आग लग जाती है। इस दौरान आग इतना विकराल रूप ले लेती है, कि इसमें बैठे मवेशी जिंदा जल जाते है। इतने में लोगों को पता चलता है, कि इस आग की चपेट में ट्रक ड्राइवर और खलासी आ गए हैं, फिर भी पुरजोर कोशिश करने के बाद उनको बचाया नहीं जा सका। इस दौरान हाईवे पर अफरा–तफरी मच जाती है। फिर इसके बाद घटना की सूचना नजदीकी पुलिस और फायर बिग्रेड को दी जाती है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल के कर्मचारियों द्वारा बचाव अभियान शुरू किया जाता है।

घटना पर दूदू के SHO ने क्या बताया ?
दूदू के SHO जय सिंह ने मीडिया वालों से बात करते हुए बताया – “दरअसल दो ट्रकों के के ड्राइवर हाईवे के रामनगर मोड के पास स्थित देवनारायण होटल पर चाय पीने के लिए गए थे, तभी जयपुर से अजमेर की तरफ एक ट्रक अनियंत्रित हो जाती है, जिसमे मवेशी बैठे हुए थे। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक का डीजल टैंक फट जाता है और तेज धमाके के साथ आग लग जाती है। जिसके बाद इसमें 2 लोग समेत 12 मवेशी जल जाते है। हम फ़िलहाल जले हुए लोगों की पहचान कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: PM Modi ने पांच राज्यों को दी Vande Bharat Train की सौगात, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, जानिए हर ट्रेन का रूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories