शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा को मिली धमकी...

TODAY TOP 10 NEWS: राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा को मिली धमकी से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की शादी तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 3 दिसंबर 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

PUNJAB: SYL के मुद्दे पर बैठक में अपना फैसला रख सकते हैं CM भगवंत मान, सरकार पर टिकी सबकी निगाहें

Punjab: पंजाब और हरियाणा राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच सतलुज गंगा लिंक नहर के मुद्दे पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत ने पहले अहम बैठक की थी। लेकिन इस मुद्दे पर कोई हल नहीं निकला। एक बार फिर इस मुद्दे पर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की जाएगी। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बीच एक और बैठक कल 4 जनवरी को आयोजित की गई है। इस बैठक में एसवाईएल के मुद्दे पर जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत बात करेंगे।
Also Read- PUNJAB: CM मान के आवास से कुछ ही दूरी पर मिला जिंदा बम, मौके पर पहुंचा पूरा प्रशासन

BHARAT JODO YATRA की गाजियाबाद में दस्तक, पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी समेत हेल्पलाइन नंबर को किया जारी

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा 3 जनवरी से उत्तर प्रदेश में अपना कदम रखेगी। उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का आगाज गाजियाबाद से होगा। बता दें कि, यात्रा की शुरुआत सितंबर में हुई थी जिसके बाद यह यात्रा भारत के कई राज्यों को कवर करके अब यूपी की ओर आगे बढ़ रही है। करीब 1 हफ्ते का ब्रेक लेने के बाद भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली से रवाना होकर लोनी बॉर्डर होते हुए गाजियाबाद में दस्तक देगी।
Also Read: CM Arvind Kejriwal बोेले,कंझावला में ‘जो हुआ वो बेहद शर्मनाक’

SURESH RAINA से डॉक्टर ने क्यों बोला ‘1 साल के लिए गया RISHABH PANT’?, वीडियो कॉल के वायरल होने से मचा बवाल

Rishabh Pant: टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जबसे एक्सीडेंट हुआ है सबके दिमाग में बस एक ही बात चल रही है कि ऋषभ पंत कबतक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और मैदान पर वापसी करेंगे। तो अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) और पंत का इलाज करने वाले डॉक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें रैना और डॉक्टर के बीच वीडियो कॉल पर बात हो रही है और वह भी की पंत कबतक ठीक हो जाएंगे।
Also Read: IND VS SL: पहले T20I मैच में कैसा रहेगा मौसम और वानखेड़े के पिच का मिजाज, यहां जानिए प्लेइंग 11 से लेकर सबकुछ

KANJHAWALA CASE में गिरफ्त में आए दो आरोपियों ने स्वीकारा, “हम नशे में थे” ‘लड़की कार में फंसी थी’

आपको बता दें कि नववर्ष 2023 की मध्यरात्रि दिल्ली ले कंझावला में कार में सवार 5 लड़के उत्सव मनाने निकले थे। तभी सुल्तानपुरी मोड़ पर एक स्कूटी सवार लड़की से तेज गति से दौड़ रही कार की टक्कर हो गई। जिससे वो घबराकर कंझावला की ओर भाग निकले। तभी वो स्कूटी सवार लड़की किसी प्रकार कार में उलझ गयी और वो लगभग 4 किमी तक कार से घिसटती चली गई।  जिसके कारण उस लड़की की दर्दनाक मृत्यु हो गई।
ये भी पढें: Bharat Jodo Yatra की गाजियाबाद में दस्तक, पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी समेत हेल्पलाइन नंबर को किया जारी

पंजाब से राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की मिली धमकी

सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की तरफ से वीडियो भी जारी की गई है। जिसमें राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को रोकने की धमकी दी गई है। वीडियो में कहा गया है कि घर-घर में दहशत का सामान पहुंच चुका है।
PUNJAB: CM मान का शिक्षा एवं औद्योगिक प्रशिक्षण के लिए एक बड़ा कदम, इन संस्थाओं के लिए खोला ऑनलाइन पोर्टल

108वीं भारतीय विज्ञान कांग्रेस के आगाज पर पीएम मोदी का बड़ा बयान

108वीं भारतीय विज्ञान कांग्रेस के आगाज पर पीएम मोदी ने बड़ा देते हुए कहा कि, देश की सोच केवल यह नहीं है कि विज्ञान के जरिये नारी सशक्तिकरण करें, बल्कि महिलाओं की भागीदारी से विज्ञान का भी सशक्तिकरण करें।
Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

शादी की खबरों के बीच साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर वापस आए SIDHARTH MALHOTRA और KIARA ADVANI, कपल की दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

Sidharth Malhotra Kiara Advani: बॉलीवुड की दुनिया में कुछ कपल्स ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। ये कपल फैंस के बीच राज करते हैं और उनके बारे में फैंस को जानना भी अच्छा लगता है। इस बीच एक नाम है जो लगातार चर्चा में है वह है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी। फिलहाल यह कपल हर दिन अपनी शादी और लव अफेयर्स की वजह से लाइमलाइट में हैं। अभी हाल ही में यह खबर आई थी कि कपल जल्द शादी करने वाले हैं और दोनों साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद दुबई से वापस लौट चुके हैं। इस दौरान दोनों को एक बार फिर एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया है और यह वीडियो चर्चा में है।
Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

LAC पर 8 ब्रिज का उद्घाटन के बाद गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कह दी बड़ी बात

LAC पर 8 ब्रिज का उद्घाटन करने के बाद रक्षा मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, हम युद्ध के खिलाफ हैं लेकिन अगर कोई टकराएगा तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे।
Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

जम्मू कश्मीर के राजौरी में हुए हमले पर फूटा लोगों का गुस्सा

जम्मू कश्मीर के राजौरी में लगातार हो रहे आतंकी हमले में 6 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद लोगों का गुस्सा सरकार के खिलाफ फूट पड़ा है।
Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

अपराध कम करने के लिए UTTARAKHAND सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 1800 राजस्व गांवो में रेगुलर की पुलिस व्यवस्था

Uttarakhand: उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड के बाद पुलिस व्यवस्था काफी सख्त हो गई है। अंकिता भंडारी हत्याकांड में राजस्व पुलिस पर कई सवाल खड़े हुए थे। अब उसके बाद सरकार ने इस मामले में बेहतर कदम उठाते हुए उत्तराखंड 3 क्षेत्रों में डिवाइड किया है। इन तीनों क्षेत्रों में अलग-अलग अधिनियम लागू होते हैं जो राजस्व अधिकारियों को गिरफ्तारी और जांच का भी अधिकार देते हैं। डिवाइड किए गए क्षेत्रों में पहला कुमाऊं और गढ़वाल, दूसरा टिहरी और उत्तरकाशी की पहाड़ी पट्टी और तीसरा क्षेत्र देहरादून जिले का जौनसार बावर क्षेत्र शामिल है।
Also Read: PUNJAB: SYL के मुद्दे पर बैठक में अपना फैसला रख सकते हैं CM भगवंत मान, सरकार पर टिकी सबकी निगाहें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories