सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के अतरंगी कपड़ों से लेकर कार्तिक आर्यन...

TODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के अतरंगी कपड़ों से लेकर कार्तिक आर्यन की शहजादा तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 17 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

CM Gehlot ने किया 1 लाख नई भर्तियों का एलान, जानें बजट सत्र में राज्य को और क्या दिया

CM Gehlot: चुनावी वर्ष में राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Budget 2023)का अंतिम बजट सत्र चल रहा है। सीएम गहलोत ने इस कार्यकाल के अंतिम बजट 2023 की बहस का जबाव देते हुए एक बार राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिए एक बड़ा एलान करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार आगामी वित्तीय वर्ष में एक लाख नई सरकारी भर्तियों को करेगी। इसके साथ ही सीएम गहलोत ने राज्य को कई और तोहफे देने की घोषणा कर दी। आपको बता दें इससे पहले नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के असम के राज्यपाल बनने के कारण उनकी जगह आमेर के भाजपा विधायक सतीश पूनिया ने वक्तव्य दिया था। जिसके जबाव में ही गहलोत ने बजट 2023-24 में नई घोषणाएं जोड़ दी थी।
ये भी पढ़ेंः गहलोत गुट के विधायकों पर कार्रवाई को लेकर Pilot ने हाईकमान पर बढ़ाया दबाव, PM Modi पर कह दी ये बड़ी बात

Asia Cup 2023: BCCI के आगे झुकी PCB, एशिया कप की मेजबानी को लेकर आया बड़ा अपडेट, जरूर पढ़ें

Asia Cup 2023: एशिया कप (Asia Cup 2023) जो सितंबर 2023 में पाकिस्तान में खेला जाना है और इसे लेकर BCCI और PCB के बीच अभी भी घमासान जारी है। लेकिन इस बीच एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस मुद्दा को लगभग सुलझा लिया गया है। आप को बता दें कि, पीसीबी पाकिस्तान में बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट की मेजबानी के अधिकार को बरकरार रखना चाहता है, लेकिन भारत के पाकिस्तान में खेलने से इनकार को देखते हुए यह मुद्दा और भी बढ़ गया है। वहीं, पिछले महीने हुए एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) की बैठक में कोई प्रस्ताव नहीं निकला था।
Also Read: IND vs AUS: KL Rahul ने Usman Khawaja का पकड़ा ऐसा अद्भुत कैच की वीडियो देख बोल उठेंगे ‘वाह भाई वाह’

Susan Wojcicki ने YouTube के CEO पद से दिया इस्तीफा, जानें कौन हैं भारतीय मूल के नील मोहन जो संभालेंगे कुर्सी

YouTube: पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। भारतीय मूल के लोग हर तरफ अपना परचम लहरा रहे हैं। अब भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक नील मोहन ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म यूट्यूब के अगले सीईओ बनने वाले हैं। दरअसल यूट्यूब की CEO सुसान वोजिसिकी अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया। वो पिछले 9 सालों से यूट्यूब से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने एक ब्लॉग के जरिए अपने इस्तीफे की जानकारी दी है। बता दें कि सुसान वोजिसिकी साल 2014 में यूट्यूब की सीईओ बनी थीं।
ये भी पढ़ें: iPhone 15 के नाम से लेकर डिजाइन तक में होने जा रहे ये बड़े बदलाव, खरीदने की सोच रहे हैं तो जरूर जान लें

Tripura Election 2023: वोटिंग के दौरान BJP-कांग्रेस पर वोट मांगे के लगे गंभीर आरोप, EC ने कहा- ऐसा क्यों किया…

Tripura Election 2023: 16 फरवरी 2023 को त्रिपुरा की 60 सदस्य विधानसभा सीटों के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। राज्य में करीब 81 फ़ीसदी मतदान का अंदाजा लगाया गया है। इसी बीच त्रिपुरा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने गुरुवार को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी कि राज्य इकाइयों के साथ-साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया को पूर्वोत्तर राज्य में मतदान के दौरान ट्विटर पर वोट मांगने के लिए नोटिस जारी किया गया है।
Also Read: Jammu Kashmir Earthquake: जम्मू-कश्मीर के कटरा में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

PM Modi के सपोर्ट में उतरे ब्रिटिश सांसद, बोले- प्रोपेगेंडा वीडियो और घटिया पत्रकारिता का उदाहरण है BBC Documentary

BBC Documentary: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी BBC की डॉक्यूमेंट्री को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब इस पूरे मामले में ब्रिटिश सरकार के सांसद बॉब ब्लैकमैन का बयान आया है। उन्होंने प्रधानमंत्री के समर्थन में आकर बयान दिया है। उन्होंने इस डॉक्यूमेंट्री को प्रोपेगेंडा वीडियो बताया है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर पहले सीएम और फिर पीएम के रूप में हमला करने के साथ-साथ घटिया पत्रकारिता का उदाहरण दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसे बीबीसी द्वारा कभी भी प्रसारित नहीं किया जाना चाहिए थी।
ये भी पढ़ें: Pakistan-China: तालिबान से डर गया ड्रैगन! अचानक बंद किया पाक स्थित काउंसलर ऑफिस, सिटीजन्स के लिए जारी की एडवाइजरी

फिर लटकी Imran Khan पर गिरफ्तारी की तलवार, सुनवाई पर फिर पेश नहीं हुए Pak के Ex PM

EX Pak PM Imran Khan:पाक के पूर्व पीएम इमरान (Imran Khan) को अबैध फंडिंग के एक मामले में लाहौर पुलिस गिरफ्तार करने उनके आवास पर पहुंच गई। पुलिस की कार्रवाई को देख नाराज इमरान समर्थकों ने उनके लाहौर आवास को घेर लिया। आशंका जताई जा रही है कि लाहौर पुलिस पूर्व पीएम को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।
ये भी पढ़ेंः पाक के पूर्व पीएम Imran Khan पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, EC Pakistan ने जारी किया अभिरक्षा वारंट

Shehzada: फैंस को कितनी पसंद आई कार्तिक और कृति की फिल्म, जानिए हिट होगी या फिर हो जाएगा डब्बा गोल

फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस इसपर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म को कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे एंटरटेनमेंट का डोज बता रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस इसपर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म को कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे एंटरटेनमेंट का डोज बता रहे हैं। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर नजर आ रहे हैं। फिल्म को कृति और कार्तिक ने खूब प्रमोट किया था।
Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टाइट ड्रेस की वजह से मुसीबत में फंसी Urfi Javed, चाल देख ट्रोलर्स बोले- ‘ये दुनिया की सबसे बड़ी बोझ है’

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर वह नाम है जो सोशल मीडिया पर फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। एक्ट्रेस अपने किसी न किसी अंदाज से लाइमलाइट में आ जाती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है लेकिन इस बार चर्चा में उनकी ड्रेस नहीं बल्कि चाल आई है। जी हां, सोशल मीडिया पर उर्फी का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ग्लैमरस बोल्ड ड्रेस में दौड़ लगाती नजर आ रही हैं। देखने के बाद यही लग रहा है कि शहनाज अपनी ड्रेस में कम्फर्टेबल नहीं है और वह हाई हील्स की वजह से चल नहीं पा रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।
Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

CM Shivraj की Vikas Yatra 2023 पहुंची ग्वालियर, स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स का शिलान्यास कर देंगे 125 करोड़ की सौगातें

CM Shivraj: भाजपा की विकास यात्रा (Vikas Yatra 2023)आज 17 फरवरी 2023  को ग्वालियर पहुंच गई। जहां शहर को एक स्पोर्ट्स कॉम्लैक्स का शिलान्यास कर लगभग 125 करोड़ रुपए की कई अन्य योजनाओं की सौगातें देंगे। आपको बता दें एमपी के सीएम शिवराज सिंह(CM Shivraj Singh Chouhan) चौहान के नेतृत्व में रविदास जयंती के दिन भिंड जिले से शुरु हुई एमपी भाजपा की विकास यात्रा 2023 आज ग्वालियर पहुंच गई है। साल के अंत में होने वाले एमपी विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर बीजेपी की ये चुनावी यात्रा इस बार के चुनावों में पिछली चुनावी हार की गलती नहीं दोहराना चाहती। इसके बहाने ही पूरे राज्य में जनसंपर्क अभियान को पूरा कर लेना चाहती और रणनीति को धार देना चाहती है।
ये भी पढ़ेंः CM Shivraj ने अब इस जगह का नाम बदला, कहा- 300 साल पुराना गौरव फिर लौटेगा

Aaj Ka Gold Rate: सोने-चांदी की कीमतों में आई गिरावट के बाद ग्राहकों में उत्साह, जानें आपके शहर में कहां पहुंचीं कीमतें

Aaj Ka Gold Rate: आज का दिन सोने-चांदी की खरीदारी के लिए अच्छा है। दरअसल सोने की कीमतों में दो दिनों से और चांदी की कीमतों में तीन दिनों से लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। आज सोने की कीमतों में 220 रुपए की गिरावट देखने को मिली है और चांदी की कीमतों में 400 रुपए की गिरावट देखने को मिली है। इस बदलाव के बाद सोने की कीमत 56510 रुपए प्रति 10 ग्राम और चांदी की कीमत 68600 रुपए प्रति किलोग्राम को स्तर पर पहुंच गई हैं। ऐसे में आपके लिए सोने-चांदी की खरीदारी करना फायदेमंद हो सकता है।
ये भी पढ़ें: दुनिया की Biggest Aviation Deal कर टाटा ने रचा इतिहास, अमेरिका की बोइंग और फ्रांस की एयरबस से खरीदेगी कुल 470 एयरक्राफ्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories