शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशPCS अफसर Jyoti Maurya पर मीम्स बनाने वालों की अब खैर नहीं!...

PCS अफसर Jyoti Maurya पर मीम्स बनाने वालों की अब खैर नहीं! लीगल एक्शन की हो रही तैयारी

Date:

Related stories

Jyoti Maurya: देश में इन दिनों PCS अफसर ज्योति मौर्य खूब वायरल हैं। उनकी बेवफाई का मामला अब कोर्ट जा पहुंचा है। जहां उनके सफाई कर्मचारी पति आलोक मौर्य ने उन पर अवैध संबंध के आरोप लगाए हैं। फिलहाल ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है और ज्योति मौर्य पर विभागीय जांच भी चल रही है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर हर तरफ आपको ज्योति मौर्य के मीम्स और गाने नजर आ जाएंगे। जिसमें उन्हें बेवफा और धोखेबाज बताया जा रहा है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में ज्योति मौर्य ने अपना पक्ष रखा है।

लीगल एक्शन की तैयारी में ज्योति मौर्य

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में ज्योति मौर्य ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है। इसके साथ ही उन्होंने मीम्स और अश्लील रील बनाने वालों पर लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बदनाम किया जा रहा है। उनके नाम पर मीम्स और आपत्तिजनक गाने बनाए जा रहे हैं, जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके चरित्र का हनन करने की कोशिश कर रहे हैं। जिनके खिलाफ वे अब लीगल एक्शन लेंगी।

क्या है मामला ?

बता दें कि ये मामला सोशल मीडिया के जरिए ही लाइम लाइट में आया था। जहां, एक वीडियो वायरल होने के बाद पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य की मुश्किलें बढ़ गई थीं। वायरल वीडियो में उनके पति और सफाई कर्मचारी आलोक मौर्य ने उन पर बेवफाई का आरोप लगाया था।

आलोक का कहना था कि उनकी पत्नी (ज्योति मौर्य) ने SDM बनने के बाद उन्हें छोड़ दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पत्नी ज्योति मौर्य पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए थे। उन्होंने इसके कई सबूत भी पेश किए थे। जिसके बाद इस मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories