शनिवार, मई 25, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida Traffic Advisory: किसानों के भारत बंद आह्वान पर नोएडा पुलिस ने...

Noida Traffic Advisory: किसानों के भारत बंद आह्वान पर नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, यहां देखें रूट डायवर्जन

Date:

Related stories

Noida Traffic Advisory: आज शुक्रवार को नोएडा पुलिस ने किसान संघों ने केंद्र सरकार से अपनी मांग को लेकर दबाव बनाने के लिए भारत बंद का आह्वान किया। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने भारत बंद को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। साथ ही जिलें में धारा 144 भी लागू कर दिया हे। इसमें अनधिकृत सार्वजनिक सभाओं पर रोक शामिल है।

बताया जा रहा है कि, प्रशासन ने दिल्ली जाने वाले और आने वाले यात्रियों को नोएडा में किए रूट चेंज को लेकर आगाह किया है। इसके साथ ही जनता को असुविधा से बचने के लिए ‘जहां तक संभव हो’ वहां तक मेट्रो सेवा का इस्तेमाल करने के लिए अनुरोध किया है।

Noida Traffic Advisory नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Noida Traffic Advisory इन मार्गों से होकर जाएं

130 मीटर रोड से डिपो गोलचसक्कर होकर परीचौक की ओर जाने वाले वाहन सुपरटेक गोलकचक्कर से होण्डा सीएल चौक से पी-03 गोलचक्कर, आईएफएस विला गोलचक्कर होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

सूरजपुर से परीचौक की ओर जाने वाले वाहन एलजी गोलचक्कर से नॉलेज पार्क होकर एक्सपोमार्ट गोलचक्कर से गन्तव्य को जा सकेगा।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे से परीचौक होकर जाने वाले वाहन हिंडन कट-गलगोटिया कट से नॉलेज पार्क-एक्सपोमार्ट गोलचक्कर से गन्तव्य को जा सकेगा।

कासना से परीचौक होकर सूरजपुर की ओर जाने वाले वाहन होण्डा सीएल चौक से सुपरटेक गोलचक्कर होकर 130 मीटर रोड से होते हुए गन्तव्य को जा सकेगा।

चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन सैक्टर 14ए फ्लाई ओवर से गोलचक्कर चौक।

सैक्टर 15 होकर संदीप पेपर मिल चौक, झुण्डपुरा चौक से गन्तव्य को जा सकेगा। 6-डीएनडी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सैक्टर 18 होकर एलीवेटेड का प्रयोग कर गन्तव्य को जा सकेगा।

कालिन्दी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन महामाया फ्लाइ ओवर से सैक्टर 37 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

यमुना एक्सप्रेस वे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की ओर उतरक जहांगीरपुर होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से उतरकर दादरी, डासना होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

आपातकालीन वाहनों को डायवर्जन के दौरान सुरक्षित गन्तव्य की ओर भेजा जायेगा।

Noida Traffic Advisory भारी वाहन की एंट्री नहीं

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के रास्ते यमुना एक्सप्रेसवे से दिल्ली जाने और परी चौक के रास्ते सिरसा से सूरजपुर जाने वाले मार्ग पर सभी प्रकार के मालवाहक से सूरजपुर जाने वाले मार्ग पर सभी प्रकार के मालवाहक वाहनों का आगमन प्रतिंबधित रहेगा। असुविधा से बचने के लिए चालक वैकल्पिक मार्गों का उपयोग कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories